--Advertisement--

टक्कर के बाद डर कर गाड़ी समेत भागा ड्राइवर, डेढ़ ्यरू तक घिसटता ले गया बाइक

टक्कर के बाद डर कर गाड़ी समेत भागा ड्राइवर, डेढ़ ्यरू तक घिसटता ले गया बाइक

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 10:55 AM IST
बाइक को घिसटते ले गया स्कॉर्पि बाइक को घिसटते ले गया स्कॉर्पि

सरायकेला (झारखंड)। पांड्रा साप्ताहिक बाजार चौक के पास सोमवार की सुबह एक स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार दो भाई नीचे गिर गए और स्कॉर्पियो के बोनेट गार्ड में बाइक फंस गई। टक्कर के बाद स्कॉर्पियो सवार इतना डर गया कि वो गाड़ी रोकने के बजाए तेजी से भागने लगा। स्कॉर्पियो में फंसी बाइक भी साथ-साथ घिसटते हुए करीब डेढ़ किलोमीटर तक चली गई। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। हालांकि स्कॉर्पियो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

-दरअसल, राम सरदार और लक्ष्मण सरदार बाइक से बाजार से घर लौट रहे थे। जैसे ही वो पांड्रा चौक के पास पहुंचे, पीछे से एक स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी।
-बाइक तो स्कॉर्पियो के बोनेट गार्ड में फंस गई। पर बाइक सवार दोनों भाई नीच गिर गए। दोनों को ही हल्की चोटें आई। स्कॉर्पियो का ड्राइवर इतना डर गया कि वो गाड़ी समेत भागने लगा।
-ऐसे में स्कॉर्पियो में फंसी बाइक भी साथ-साथ घिसटते हुए डेढ़ किलोमीटर दूर तक जा पहुंची। ड्राइवर ने जब स्कॉर्पियो को बैक किया तो बाइक सड़क पर गिर गई।
-इसी दौरान पुलिस ने स्कॉर्पियो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले आई। ड्राइवर की इस हरकत की वजह से स्कॉर्पियो जहां से गुजरी, लोग आश्चर्य के भाव से उसे देखते रह गए।

फोटो: गोलक बिहारी।