--Advertisement--

पानी का बॉटल लेकर रेड मारने पहुंची ये लेडी आईएएस, ऐसे छुड़ाया पशुओं को

पानी का बॉटल लेकर रेड मारने पहुंची ये लेडी आईएएस, ऐसे छुड़ाया पशुओं को

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 02:10 PM IST
रेड के दौरान बस्ती से गाय को बा रेड के दौरान बस्ती से गाय को बा

गिरिडीह (झारखंड)। यहां की एसडीएम और 2015 बैच की आईएएस ऑफिसर विजया जाधव ने रविवार की सुबह कुरैशी मोहल्ले में गौ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। यहां एसडीएम पूरे फोर्स के साथ मार्निंग वॉक वाली ड्रेस में पहुंची थीं। हाथों में पानी का बॉटल था। एसडीएम को देखते ही यहां हड़कंप मच गया। लोग जहां तहां भागने लगे। अफरातफरी मच गई। इसके बाद वो कत्लखाने में पहुंच गई और साथ आए पशुपालन ऑफिसर से मांस के सैंपल लेने कहा। फरार हुए लोग...


- इसके बाद एसडीएम ने यहां से 50 से 60 की संख्या में गाय और बछड़ों को मुक्त कराया। मौहल्ले में बने कत्लखाने से लेडी आईएएस ने खुद अपने हाथों से कई गायों को पकड़ा और उसे वहां से बाहर निकाला।

- एसडीएम ने बताया कि खटाल के नाम पर भी यह अवैध धंधा किया जा रहा था। छापेमारी के बाद इसमें शामिल लोग सबकुछ छोड़कर भाग गए।

- पशुपालन ऑफिसर ने सभी मांस की सैंपल लिया है। इसके बाद पता लगाया जाएगा कि जब्त हुए मांस किस पशु के हैं। सभी जब्त मांस को डंप करवाया जाएगा। यहां से बरामद गाए दूध देने वाली हैं।

- एसडीओ के साथ, एसडीपीओ, डीएसपी और सीओ भी बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौजूद थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस से सांठगांठ कर यह अवैध काम कई वर्षों से यहां चल रहा था।
- लेडी एसडीएम की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आम लोगों और पशु प्रेमियों ने इस कार्रवाई की तारीफ की है।

फोटो : पिंटू।

वीडियो: अनिल।

X
रेड के दौरान बस्ती से गाय को बारेड के दौरान बस्ती से गाय को बा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..