--Advertisement--

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 07:31 PM IST
Shooting Bollywood Film Nastik in Plamu

पलामू (झारखंड)। मेदिनीनगर में फिल्म 'नास्तिक' की शूटिंग रविवार को कोयल नदी तट पर की गई। इस दौरान जो दृश्य दिखा, वो हैरान करने वाला था। पुल पर 6 घंटे तक आवागमन रोक दिया गया। इससे पुल के दोनों छोर पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। लोग फिल्म एक्टर अर्जुन रामपाल को देखने के लिए नदी तक में उतर गए। इन दिनों नदी में पानी काफी कम है। भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छुट गए।

-फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सुबह से ही कोयल नदी पुल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। एक्टर अर्जुन रामपाल और 'बजरंगी भाई जान' की 'मुन्नी' हर्षाली मेहता को देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह था।
-भीड़ नियंत्रित करने में पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी और कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म की शूटिंग शुरू की गई।
-फिल्म 'नास्तिक' की शूटिंग को लेकर सुबह 8 से दोपहर दो बजे तक कोयल नदी पुल पर अावागमन रोक दिया गया। इससे यात्रियों को काफी कठिनाई झेलनी पड़ी।
-शूटिंग को लेेकर करीब 6 घंटे तक पुल पर आवागमन ठप रहा। बीच में सिर्फ आधे घंटे के लिए अावागमन चालू किया गया। पुल जाम होने से लोग नदी के रास्ते पैदल आने-जाने लगे।

अर्जुन रामपाल ने हाथ हिला किया प्रशंसकों का अभिवादन
-अर्जुन रामपाल जैसे ही शूटिंग स्थल पर पहुंचे तो दर्शक 'अर्जुन-अर्जुन' चिल्लाने लगे। अर्जुन रामपाल ने फ्लाइंग किस और हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया।
-इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह दिखा। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए दर्शक कोयल नदी के बीच में उतर गए। फिल्म की शूटिंग आगे भी जारी रहेगी।

वीडियो : अनिल कुमार।

X
Shooting Bollywood Film Nastik in Plamu
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..