Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Shot Dead In Chanho Ranchi

पत्नी का मोबाइल नंबर नहीं मिला तो साले की कर दी हत्या, पहले मारी गोली फिर रेता गला

पत्नी का मोबाइल नंबर नहीं मिला तो साले की कर दी हत्या, पहले मारी गोली फिर रेता गला

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 14, 2018, 05:27 PM IST

रांची। चान्हो थानाक्षेत्र के पतरातु महूंवाटोली गांव में एक शख्स ने अपने सगे साले की गोली मारने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वो अपने दो अन्य साथियों के साथ फरार हो गया। घटना बीती रात की है। दरअसल, इससे एक दिन पहले उसने अपने साले से अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर मांगा था। पर उसे नंबर नहीं मिला। इसी बात से वो नाराज था। आरोपी की पत्नी पिछले 4 साल से उससे अलग रह रही है।

-वहीं, सूचना मिलने पर वहां पहुंची चान्हो पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराया। चान्हो पुलिस रोपणा को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

-पुलिस के अनुसार, रोपणा अापराधिक छवि का रहा है। हत्या करने के बाद रोपणा घर के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी देकर गया है।

-इससे मुन्ना उरांव की पत्नी व घर के अन्य सदस्य काफी डरे सहमे हैं। मुन्ना उरांव गांव में खेती करने के साथ ही ट्रैक्टर चलाकर परिवार का जीवीकोपार्जन करता था। करीब दो साल पहले उसका विवाह हुआ था। उसका एक एक साल का बेटा है।

-मुन्ना उरांव की पत्नी रूपा उरांव ने बताया कि शनिवार की रात रोपणा अपने दो अन्य सथियों के साथ अलग-अलग बाइक से महूंवाटोली स्थित अपने ससुराल पहुंचा था।

-उसने सो रहे अपने साले मुन्ना उरांव को जगाया। उसे घर से बाहर निकाला और कुछ ही दूरी पर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले गोली मारी, इसके बाद गला रेतकर मुन्ना की हत्या कर दी।

रोपणा अक्सर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था

-गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जाग चुके थे। लेकिन इससे पहले रोपणा अपने साथियों के साथ फरार हो गया। रूपा बताती है कि हत्या के एक दिन पहले भी रोपणा गांव आया था।
-वह अपने साले मुन्ना से अपनी पत्नी फूलमनी का मोबाइल नंबर मांग रहा था। लेकिन मुन्ना ने अपनी बहन का मोबाइल नम्बर उसे नहीं दिया था।
-इससे वह नाराज होकर चला गया था। शनिवार को पूरी तैयारी के साथ पहुंचे रोपणा ने मुन्ना की हत्या कर दी। रोपणा की पत्नी फूलमनी करीब चार पांच साल से अपने पति से अलग रह रही है।
-रोपणा अक्सर अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था और जान से मारने की धमकी भी देता था। इससे परेशान फूलमनी घर छोड़कर काम करने बाहर चली गई थी। फिलहाल वह पटना के किसी ईंट भट्ठे में काम करती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×