--Advertisement--

हटिया मजदूर यूनियन ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा- सीएम चुप्पी तोड़े और अपना रूख स्पष्ट करें

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 06:51 PM IST

हटिया मजदूर यूनियन ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा- सीएम चुप्पी तोड़े और अपना रूख स्पष्ट करें

कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक् कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष की बम विस्फोट में हुई हत्या पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने हत्या की जांच के लिए बुधवार को एसआईटी का गठन का आदेश दिया है जो तत्काल जांच आरम्भ करेगा।

-कोडरमा के डीएसपी कर्मफल उरांव के नेतृत्व में एसआईटी के सदस्य कोडरमा पुलिस के पुलिस इंस्पेक्टर के पी यादव, चंदवारा के ऑफिस इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सोनी प्रताप, बरही एसडीपीओ मनीष कुमार, बरही पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इंचार्ज इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह तथा चौपारण थाना के ऑफिसर इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास एसआईटी के सदस्य होंगे।

एसपी से फोन पर की बात
-राज्य की सीआईडी पुलिस और कोडरमा जिला पुलिस जांच में सहयोग करेंगी। मुख्यमंत्री ने कोडरमा एसपी से फोन पर पूरे मामले की जानकारी ली है। मुख्यमंत्री ने आदेश दिया कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए।

मंगलवार की शाम हुई थी हत्या
-बताते चलें कि चंदवारा थाना क्षेत्र में सलहरा रोड पर पत्थर खदान के पास अपराधियों ने मंगलवार शाम रिमोट कंट्रोल से ऑटो में विस्फोट कर कोडरमा के कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव की स्कॉर्पियो उड़ा दी थी।
-इसमें शंकर यादव (55) और उनके निजी बॉडीगार्ड कृष्णा यादव (40) की मौत हो गई। ड्राइवर धर्मेंद्र यादव (35) गंभीर रूप से घायल हैं। घटना का कारण माइंस विवाद बताया जा रहा है।
-शंकर यादव झुमरी तिलैया के ढाब थाम स्थित अपने क्रशर से लौट रहे थे। शाम करीब चार बजे जैसे ही वे पत्थर खदान के पास पहुंचे, वहां घात लगाए अपराधियों ने ऑटो में विस्फोट कर दिया।
-ऑटो के परखच्चे उड़ गए। स्कॉर्पियो हवा में करीब 15 फीट उछलकर पलट गई। शंकर यादव की मौके पर ही मौत हो गई।
-कृष्णा यादव और धर्मेंद्र यादव को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान कृष्णा ने दम तोड़ दिया।

X
कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्
Astrology

Recommended

Click to listen..