Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Six Criminals Arrested From Simdega Jharkhand

लैपटाप व मोबाइल लूटपाट करने वाले गिरोह के छह अपराधी गिरफ्तार

लैपटाप व मोबाइल लूटपाट करने वाले गिरोह के छह अपराधी गिरफ्तार

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 20, 2017, 05:36 PM IST

सिमडेगा (झारखंड)।यहां की ठेठईटांगर पुलिस ने छापामारी करके मोबाइल व लैपटाप लूटने वाले आपराधिक गिरोह के छह सदस्याें को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटे गए लैपटाप और मोबाइल बरामद किए गए हैं। पकड़े गए लोग सदर थाना क्षेत्र और ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ने दी जानकारी...

- एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि 16 दिसंबर की रात ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के पंडरीपानी स्थित मोबाइल दुकान के केदार कुमार कश्यप के घर लौटने के समय सात अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर लैपटाप, दो मोबाइल सेट और 65 हजार रुपए नकद लूट लिए थे। उसी रात पंडरीपानी के जगन मांझी के घर में भी मोबाइल फोन और बड़े टार्च की लूट हुई थी।

- घटना के बारे जानकार मिलने पर एसपी द्वारा गठित छापामारी दल ने कई स्थानों पर छापा मारकर सात में से छह लुटेरों शिवलाल कुमार, कोढ़ी चौक खिजरी खूंटी टोली के बंधन कुमार, कोढ़ी चौक सायपुर के रोहित साहू, मतरामेटा नवाटोली निवासी जीतू उर्फ सोयलू साहू, पचरू साहू और पदानु साहू को इनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

- सभी लुटेरे 19 से 22 वर्ष के हैं। चैतु साहू नामक मतरामेटा निवासी लुटेरा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पूर्व में इनके द्वारा किन घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

प्रशिक्षु डीएसपी के साथ ठेठईटांगर पुलिस ने की थी छापामारी

- एसपी सिन्हा ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी विजय कुमार कुशवाहा, ठेठईटांगर के थाना प्रभारी बृज कुमार और सअनि रामराज सिंह के साथ गई पुलिस में हवलदार रंजीत सिंह, अरविंद मिंज, देवनंदन साय, महेश्वर महतो के अलावा सिपाही अशोक कुमार यादव, आफताब आलम, दुगाम बरला और सुशील मिंज शामिल थे। इन लोगों ने अपराधियों को दबोचने के अलावा इनके पास से लैपटाप और चार मोबाइल बरामद किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laiptaap v mobile ki karte the lutpaat, police ne 6 ko arest kar bhejaa jail
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×