Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Ten Bikes And One Scooter Seized, Four People Arrested

रजरप्पा में कोयला लदे दस बाइक, एक स्कूटर जब्त, चार लोग गिरफ्तार

रजरप्पा पुलिस को कोयला चोरी रोकने के अभियान में गुरुवार की रात एक बड़ी कामयाबी मिली।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 05, 2018, 06:26 PM IST

रजरप्पा में कोयला लदे दस बाइक, एक स्कूटर जब्त, चार लोग गिरफ्तार

रामगढ़(झारखंड)। रजरप्पा पुलिस को कोयला चोरी रोकने के अभियान में गुरुवार की रात एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने न्यू चिलमटुंगरी-चितरपुर रोड स्थित गांवादेवती से बाइक और स्कूटर में अवैध कोयला लोडकर ले जा रहे लोगों को खदेड़कर दस बाइक और एक स्कूटर जब्त किया। साथ ही चार लोगों को भी गिरफ्तार करने में सफल रही।


इस बावत शुक्रवार को पुलिस निरीक्षक सह रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि रजरप्पा अधिसूचित वन क्षेत्र लेढ़ीटुंगरी से अवैध स्टीम कोयला का उत्खनन कर बाइक द्वारा बंगला भट्ठा में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई। इस दौरान गांवादेवती से लगभग दस बाइक और एक स्कूटर के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में खोखा बयांग निवासी रामकुमार महतो, मुमताज अंसारी, चिंटू कुमार और तोयर गोला निवासी खिरोधर महतो शामिल हैं। इन्हें पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rjrppaa mein koylaa lde Das byke, ek skutr jbt, Char loga gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×