--Advertisement--

प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को मारी गोली, तो युवक के घर वालों ने किया युवती के घर पथराव

प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को मारी गोली, तो युवक के घर वालों ने किया युवती के घर पथराव

Danik Bhaskar | Jan 27, 2018, 06:50 AM IST
मृतक युवक की फाइल फोटो। मृतक युवक की फाइल फोटो।

रांची। सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर दो में रहने वाले एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद को गोली मार ली। युवक की हॉस्पिटल में मौत हो गई। शुक्रवार को युवक का दाह-संस्कार कर दिया गया। वहीं, युवक के परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है।

-शुक्रवार को युवक नीरज के घर वालों ने उसकी गर्लफ्रेंड के घर पर पथराव कर दिया। लड़की के घर में हुए पथराव से कई समान टूट गए।

-टीवी, एसी सहित कई सामान को नुकसान पहुंचा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पंडरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब वहां से युवक के घर वाले हटे।

-नीरज ने 25 जनवरी की रात साढ़े 10 बजे खुद को गोली मार ली थी। परिजनों ने उसे पहले इलाज के लिए सिटी अस्पताल पहुंचाया था। लेकिन वहां से उसे इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया।
-जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह बात पता चली है कि युवक ने प्रेम-प्रसंग में खुद को गोली मारी है।
-घटना के तुरंत बाद सुखदेव नगर पुलिस, पंडरा पुलिस उसके घर इंद्रपुरी पहुंची। पुलिस नीरज के परिजनों से बात कर छानबीन कर रही है। पुलिस ने देशी कट्टा भी जब्त कर लिया है, जिससे उसने खुद को गोली मारी थी।

फोटो: राजीव गोस्वामी।