--Advertisement--

तेज रफ्तार ट्रक ने पहले बिजली पोल में मारी टक्कर, फिर घुस गया घर में

तेज रफ्तार ट्रक ने पहले बिजली पोल में मारी टक्कर, फिर घुस गया घर में

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 01:40 PM IST
बिजली पोल में टक्कर मारने के ब बिजली पोल में टक्कर मारने के ब

सिमडेगा(झारखंड)। शहर के कुरडेग रोड स्थित पुराना सामटोली में रविवार की शाम एक ट्रक बिजली पोल को टक्कर मारते हुए एक घर में जा घुसा। टक्कर के बाद बिजली पोल यू आकार में मुड़ गया और दूर जा गिरा। वहीं, घर का एक कमरा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बाल-बाल बची छात्रा...


-घर के एक कमरे में सो रही संत जेवियर कॉलेज छात्रा सपना डुंगडुंग बाल-बाल बच गई। ट्रक जब पोल से टकराया तो तेज आवाज हुई और सपना की नींद टूट गई।
-जैसे ही वो बेड से उठकर भागी, ट्रक ने घर में जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना के बाद लोगों ने ट्रक ड्राइवर अमित को पकड़ लिया और विरोध में सिमडेगा-कुरडेग पथ को पुराना सामटोली में जाम कर दिया।
-सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राजेंद्र महतो पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।
-लोगों ने थाना प्रभारी को बताया कि ट्रक चला रहा अमित नशे में धुत्त है और काफी तेजी के साथ खाली ट्रक को सिमडेगा से कुरडेग की ओर ले जा रहा था।
-ट्रक रांची के एक ट्रांसपोर्टर का बताया गया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है तथा ड्राइवर को हिरासत में कर लिया है।

आधा किलोमीटर लंबा तार टूटा, दुर्घटना के समय नहीं थी बिजली
-ट्रक द्वारा बिजली पोल को धक्का मारे जाने से करीब आधा किलोमीटर का विद्युत तार टूटकर गिर गया। लोगों के अनुसार जिस समय दुर्घटना हुई, उस समय बिजली कटी हुई थी। थाना प्रभारी ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

X
बिजली पोल में टक्कर मारने के बबिजली पोल में टक्कर मारने के ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..