--Advertisement--

युवक की शॉप में इस हाल में मिली लाश, पत्नी ने कहा-इन्होंने दी थी धमकी

युवक की शॉप में इस हाल में मिली लाश, पत्नी ने कहा-इन्होंने दी थी धमकी

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:51 PM IST
मृतक की फाइल फोटो। मृतक की फाइल फोटो।

रामगढ़ (झारखंड)। भुरकुंडा के सौंदा रेलवे साइडिंग टिपला में शुक्रवार की रात भुरकुंडा पुलिस ने एक युवक की लाश संदेहास्पद स्थिति में बरामद की है। शव एक दुकान में पड़ा था। मृतक की पत्नी ने बताया कि जिसकी दुकान से शव मिला, उसकी पत्नी से उसके पति के अवैध संबंथ थे। दुकान के मालिक ने दो-तीन बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। मृतक का एक 6 माह का बच्चा है, जो जन्म से ही दिव्यांग है।



-युवक की पहचान आदित्य कुमार उर्फ ज्ञान कुमार (22) के रूप में की गई। मृतक की पत्नी ने शनिवार को स्थानीय चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज कराया है।
-पुलिस हत्या के आरोपी सहदेव साव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर, सहदेव साव ने पुलिस को बताया कि आदित्य ने मेरी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।
-पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर, मृतक की पत्नी अंजलि देवी ने थाना में दिए आवेदन में बताया कि 11 जनवरी को हर दिन की तरह उसके पति काम करने गए थे। लेकिन रात को वापस नहीं आए। दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह भी जब घर नहीं आए तो मेरे ससुर गोविंद राम खोजबीन करते हुए सहदेव साव के घर पहुंचे।
-जहां सहदेव की पत्नी रेखा देवी ने कहा कि ज्ञान यहां नहीं है, पटना गया है। 12 जनवरी शुक्रवार की रात करीब 11 बजे सहदेव साव मेरे ससुर गोविंद राम के पास आए और कहा कि तुम्हारे बेटे ने हमारी दुकान में फांसी लगा ली है।
-जब गोविंद राम रात में वहां गए तो देखा कि ज्ञान का शव जमीन पर लेटा हुआ था। मृतक के पिता गोविंद राम ने इसकी सूचना मुखिया रीता देवी और अपने परिजनों कोे दी।

पत्नी ने बताई ये बात
-सभी लोगों ने देखा कि शव जमीन पर पड़ा है। अंजलि देवी ने बताया कि 'उसके पति ज्ञान का सहदेव की पत्नी के साथ अवैध संबध था।'
-'इसे लेकर पहले दो-तीन बार सहदेव साव और उसके भाई नेतलाल साव, सुखदेव साव, केदार साव सहित अन्य लोगों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।'
-'इसे लेकर पंचायत भी हुई थी। इन्हीं लोगों ने मेरे पति की हत्या की है। पीड़िता ने पुलिस से आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग करते हुए न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।'

X
मृतक की फाइल फोटो।मृतक की फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..