--Advertisement--

कूरियर कंपनी के ऑफिस में हेलमेट पहन घुसा चोर, ३.४४ लाख लेकर फरार

कूरियर कंपनी के ऑफिस में हेलमेट पहन घुसा चोर, ३.४४ लाख लेकर फरार

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 10:24 AM IST
कूरियर कंपनी से चोरी करने के ब कूरियर कंपनी से चोरी करने के ब

जमशेदपुर (झारखंड)। यहां के कदमा थाना अंतर्गत न्यू रानी कुदर मेन रोड मकान संख्या 35 के फस्ट फ्लोर के त्रिदेव एक्सप्रेस कार्गो कंपनी में मंगलवार सुबह करीब 8 बजे लाखों की चोरी हो गई। घटना को एक ही चोर ने अंजाम दिया। ताला को तोड़ा और कैश काउंटर से 3 लाख 44 हजार रुपए लेकर चलते बना। पहचान छिपाने के लिए युवक ने हेलमेट पहन रखी थी। सीसीटीवी कैमरे में चोर की गतिविधियां कैद हुई हैं। गुरुवार को इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।चोरी का मामला दर्ज...

- कूरियर कंपनी के मालिक राजकुमार पांडे ने कदमा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है। कंपनी कूरियर की एजेंसी चलाती है। कदमा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- पुलिस को शक है घटना को कंपनी के किसी कर्मचारी ने ही घटना को अंजाम दिया है क्योंकि ताला तोड़ने के बाद दरवाजे पर ही ताला लटका कर चला गया।

- कूरियर कंपनी में लगे सीसीटीवी में चोरी की वारदात कैद हुई है। इसमें एक व्यक्ति कुर्ता और जींस पहना हुआ है। उसने अपनी पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था।

- वह दरवाजा से प्रवेश किया तो हाथ में एक झोला था। सीधे कैश काउंटर पहुंचा। इसके बाद उसने काउंटर को तोड़कर तीन लाख 44 हजार रुपए झोला में डाला और बाहर निकल गया।

चोरी का जल्द होगा खुलासा : थाना प्रभारी

- थाना प्रभारी विनोद पासवान ने बताया दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है। इससे अनुसंधान में मदद मिलेगी। जल्द ही चोर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बैंक बंद होने के चलते तीन दिन का कलेक्शन पड़ा था

- कूरियर कंपनी के कार्यालय में प्रवेश करने के बाद चोर ने किसी दूसरे सामान को हाथ नहीं लगाया। सीधे कैश काउंटर पर पहुंचा। यहां कैश काउंटर को औजार के जरिए खोल दिया।

- खोलने के बाद रुपए का बंडल लिया और चलते बना। जिस तरह से चोर सीधे काउंटर पर गया इससे पुलिस को शक है कि व्यक्ति पहले से जानता था कि कैश काउंटर कहां और उसमें कितना पैसा रखा हुआ है।

- पुलिस को कर्मचारियों पर ही शक है। दुकान के मालिक राजकुमार पांडे ने बताया वर्ष 2011 से ब्लू डार्ट कूरियर की एजेंसी लेकर काम कर रहे हैं। पहली बार चोरी की घटना हुई है। तीन दिनों तक बैंक बंद होने के कारण सारा कलेक्शन का पैसा ऑफिस में रखा हुआ था।

वीडियो : अनिल कुमार।

X
कूरियर कंपनी से चोरी करने के बकूरियर कंपनी से चोरी करने के ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..