Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Three Accused Arrested In Gumla Jharkhand, FIR Lodged

नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप

नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 28, 2017, 06:26 PM IST

नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप

गुमला (झारखंड)। यहां के डुमरी थाना के खेतली गांव में बुधवार की शाम करीब छह बजे नशे में धुत तीन युवकों ने 13 साल की किशोरी से गैंगरेप किया। किशोरी के चीखने- चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को खदेड़कर पकड़ा। इसके बाद घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा और जमकर पिटाई की। गुरूवार सुबह तीनों आरोपियों को पुलिस को सौंपा गया।घर के पास थी किशोरी...

- जानकारी के अनुसार शाम में किशोरी अपने घर के समीप स्थित बारी में थी। उसी समय तीनों युवक उसका मुंह बंद कर उसे आधा किलोमीटर दूर स्थित घोसरा पहाड़ ले गए, जहां बारी-बारी से रेप किया।

- तीनों आरोपी घटनास्थल से दो किमी दूर मन्द्रिया गांव के रहने वाले हैं। इनमें समीर टोप्पो, सतीश केरकेट्टा व बोलतस मिंज शामिल हैं। तीनों की उम्र करीब 21 से 24 साल है।

- घटना के दौरान गांव के युवकों ने पीड़िता के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनी। फिर सभी मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपियों को खदेड़ कर पकड़ लिया।

रात भर घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा

- इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई की और रात भर घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा। गुरुवार सुबह को इसकी सूचना पंचायत के मुखिया बिनोद कुजूर को दी।

- मुखिया ने पुलिस को सूचना दी। फिर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आए। थाना में पीड़िता के लिखित आवेदन पर तीनों के विरुद्ध पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो : अनिल कुमार।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nashe mein dhut 3 loga ladki ko le gae phaade par, fir chikhti-chillaati rhi maasum
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×