--Advertisement--

नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप

नशे में धुत तीन युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 06:26 PM IST
पुलिस की गिरफ्त में गैंगरेप के पुलिस की गिरफ्त में गैंगरेप के

गुमला (झारखंड)। यहां के डुमरी थाना के खेतली गांव में बुधवार की शाम करीब छह बजे नशे में धुत तीन युवकों ने 13 साल की किशोरी से गैंगरेप किया। किशोरी के चीखने- चिल्लाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को खदेड़कर पकड़ा। इसके बाद घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा और जमकर पिटाई की। गुरूवार सुबह तीनों आरोपियों को पुलिस को सौंपा गया। घर के पास थी किशोरी...

- जानकारी के अनुसार शाम में किशोरी अपने घर के समीप स्थित बारी में थी। उसी समय तीनों युवक उसका मुंह बंद कर उसे आधा किलोमीटर दूर स्थित घोसरा पहाड़ ले गए, जहां बारी-बारी से रेप किया।

- तीनों आरोपी घटनास्थल से दो किमी दूर मन्द्रिया गांव के रहने वाले हैं। इनमें समीर टोप्पो, सतीश केरकेट्टा व बोलतस मिंज शामिल हैं। तीनों की उम्र करीब 21 से 24 साल है।

- घटना के दौरान गांव के युवकों ने पीड़िता के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनी। फिर सभी मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपियों को खदेड़ कर पकड़ लिया।

रात भर घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा

- इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई की और रात भर घटनास्थल पर ही रस्सी से बांधे रखा। गुरुवार सुबह को इसकी सूचना पंचायत के मुखिया बिनोद कुजूर को दी।

- मुखिया ने पुलिस को सूचना दी। फिर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आए। थाना में पीड़िता के लिखित आवेदन पर तीनों के विरुद्ध पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो : अनिल कुमार।