Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Three Accused Arrested In Jharkhand

ओझा के आरोप में युवक की लाठी डंडे से पिटाई, तीन आरोपी अरेस्ट

ब्रहमदेव सिंह (32) को गांव के ही 11 लोगों ने ओझा के आरोप में लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी।

Sanjay Tiwari | Last Modified - Mar 12, 2018, 05:56 PM IST

  • ओझा के आरोप में युवक की लाठी डंडे से पिटाई, तीन आरोपी अरेस्ट
    हॉस्पिटल में भर्ती युवक।

    लातेहार (झारखंड)। गारू थाना क्षेत्र के बेसनाखाड़ के ब्रहमदेव सिंह (32) को गांव के ही 11 लोगों ने ओझा के आरोप में लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार रात की है। इस मामले में थाने में मामला दर्ज किया गया है।

    बैठक के दौरान की पिटाई

    -पुलिस ने तीन आरोपियों चमन सिंह, रूपचंद सिंह एवं विश्वनाथ सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जबकि आठ अन्य पर भी मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में ब्रहमदेव सिंह ने बताया कि गांव में सरहुल को लेकर बैठक की जा रही थी। बैठक में ब्रहमदेव सिंह भी था। इस दौरान डायन करने और ओझा के आरोप में गांव के लोगों ने घेरकर मारपीट शुरू कर दी।

    पिता को भी ढूंढ़ रहे थे आरोपी

    -पिटाई के दौरान भागने का प्रयास किया। मगर भाग नहीं सका। उसने बताया कि पत्नी भी बचाने पहुंची तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। आरोपी उसके पिता को मारने के लिए ढूंढ़ रहे थे। मगर वे गांव में नहीं रहने के कारण बच गए। थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

    फोटो: संजय तिवारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Three Accused Arrested In Jharkhand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×