Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Three Kidnapers Arrest In Plamu

हेड मास्टर समझ पारा टीचर को किया किडनैप, अरेस्ट होने पर बताई पुलिस को पूरी कहानी

पुलिस ने पारा शिक्षक रामदयाल मुंडा के तीन किडनैपर्स को छापेमारी कर कोनवाई जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:13 PM IST

  • हेड मास्टर समझ पारा टीचर को किया किडनैप, अरेस्ट होने पर बताई पुलिस को पूरी कहानी
    अरेस्ट आरोपी।

    पलामू (झारखंड)।पुलिस ने पांकी थाना क्षेत्र के पारा शिक्षक रामदयाल मुंडा के तीन किडनैपर्स को छापेमारी कर कोनवाई जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक भागने में सफल रहा। किडनैपर्स ने सरकारी स्कूल का हेडमास्टर समझ रामदयाल मुंडा को 25 जनवरी को किडनैप कर लिया था। जब तक किडनैपर्स को यह बात पता चली, पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया।

    -डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि पलामू एसपी इंद्रजीत महथा के निर्देश पर छापामारी अभियान चलाया गया। इसमें पांकी थाना के राघाडीह सूरजवन निवासी दशरथ उरांव, पचफेड़ी निवासी सनदेव उरांव तथा डंडार कला नन्द किशोर महतो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।
    -पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, 8 एमएम की जिंदा गोली, 5.56 बुलैट एक पीस तथा दशरथ उरांव के पास से एक देशी कट्‌टा बरामद किया है। तालबारा निवासी हरेन्द्र यादव उर्फ सुंदर यादव तथा माड़न के परसा यादव फरार है।


    सरकारी स्कूल के हेडमास्टर समझ कर किडनैपर्स ने माड़न के पारा टीचर रामदयाल मुण्डा का अपह्रण कर लिया था। यह खुलासा किडनैपर्स ने गिरफ्तारी के बाद दी।
    गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष बताया कि उनसभी को सूचना मिली थी कि रामदयाल मुण्डा सरकारी हेडमास्टर है। इनके पास काफी पैसा है।
    -जब इनका अपह्रण कर लिया गया तब पता चला कि यह पारा शिक्षक हैं। इसी क्रम में पुलिस से परेशान होकर इन्हें छोड़ना पड़ा। उन्होंने पारा शिक्षक को बैदा जंगल में रखा था।

    खाने के लिए दिया बिस्कुट
    -पारा शिक्षक रामदयाल मुण्डा ने बताया कि किडनैपर्स ने उन्हें बैदा जंगल में इधर-उधर घुमाया और खाने के लिए बिस्कुट दिया। डीएसपी ने बताया कि पुलिस दो-तीन बार उस जगह के बहुत नजदीक से गुजर गई।
    -डीएसपी ने बताया कि करीब 10 किमी क्षेत्र में जंगल होने के कारण कुछ पता नहीं चल पा रहा था। मगर पुलिस के छापेमारी अभियान की भनक किडनैपर्स को लग गई थी, जिस कारण उसे छोड़ना पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Three Kidnapers Arrest In Plamu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×