Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Truck Collides With Auto, Half A Dozen Injured

ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग जख्मी

ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग जख्मी

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 08, 2017, 06:43 PM IST

कोडरमा (झारखंड)। तिलैया थाना क्षेत्र के महतो आहर के समीप ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अन्य को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया है।


घटना गुरुवार की रात करीब 9 बजे की है। जानकारी के अनुसार इटखोरी(पितिज) से ऑटो पर सवार होकर कोडरमा रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने आ रहे करीब आठ लोग जैसे ही महतो आहर के समीप पहुंचे, विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। घटना में ऑटो पर सवार चालक अजय दांगी सहित जितेंद्र यादव, सूरज भुइयां, डोमन भुइयां, दुलार भुइयां, बालेश्वर यादव व राजू यादव घायल हो गए। सभी के सिर में गंभीर चोटें लगी है। चालक अजय दांगी ने बताया कि ऑटो पर सवार लोग मजदूर है। घटना के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kodarmaa mein trk ne auto mein maari takkar, aadha drjn loga jakhmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×