Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Two Hardcore Naxalites In PLF Recovered In Khunti

रनिया के उड़ीकेल जंगल से पीएलएफआई के दो हार्डकोर नक्सली अरेस्ट, बंदूक बरामद

गिरफ्तार नक्सलियों के पास से एक देशी बंदूक एवं दो जिंदा कारतूस बरामद की गई है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:25 PM IST

रनिया के उड़ीकेल जंगल से पीएलएफआई के दो हार्डकोर नक्सली अरेस्ट, बंदूक बरामद

खूंटी(झारखंड)।रनिया पुलिस ने थाना क्षेत्र के बनाबीरा उड़ीकेल जंगल से बुधवार की शाम पीएलएफआई के दो हार्डकोर नक्सली रूबेन टोपनो एवं कमल लोहरा को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से एक देशी बंदूक एवं दो जिंदा कारतूस बरामद की गई है। यह जानकारी गुरुवार को एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने दी।


एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रनिया के उड़िकेल जंगल में पीएलएफआई के नक्सली किसी घटना को अंजाम देने की नियत से जमे हुए हैं। इस सूचना के सत्यापन के बाद उन्होंने तोरपा एवं रनिया प्रभारी तथा सीआरपीएफ के सी कंपनी के सहायक कमांडेंट नितिन यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद छापेमारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उड़ीकेल जंगल से पीएलएफाई के दो नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया।

जबकि अन्य नक्सली भागने में सफल रहे। एसपी ने बताया कि दोनों नक्सली रनिया के पोजे के कपड़ा व्यापारी से लूट के रुपए के बंटवारे को लेकर सुशारन बोदरा की हत्या कर शव को कुआं में फेंकने मामले में आरोपी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: runiyaa ke uड़ikel jngal se pielefaaee ke do haardkor nksli arest, banduk braamd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×