रांची

--Advertisement--

यात्री बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत

यात्री बस ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 11:31 AM IST
गुमला-सिमडेगा मेन रोड पर बुधवा गुमला-सिमडेगा मेन रोड पर बुधवा

गुमला (झारखंड)। पालकोट थाना क्षेत्र के गुमला-सिमडेगा मेन रोड पर बुधवार को एक यात्री बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों ही युवकों की पहचान गुड़मा निवासी सचिंद्र खड़िया (16) और मलई के शंकर उरांव (17) के रूप में की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-दरअसल, बघिमा के लिटील गार्डेन स्कूल सह कोचिंग सेंटर संचालक संतोष प्रसाद ने अपने सेंटर में मैट्रिक परीक्षा की तैयारी कर रहे दोनों छात्रों को अपनी बाइक देकर पेट्रोल लाने के लिए भेजा।
-इसी दौरान पालकोट काली मंदिर के पास राउरकेला से गुमला की ओर आ रही सद्दाम नामक यात्री बस ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी।
-इससे दोनों छात्र दूर जा गिरे और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना में बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया।
-इसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। बीडीओ अमित कुमार बेसरा ने कहा कि जिला के वरिय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार मुआवजा राशि परिजनों को देने का प्रयास किया जाएगा।

बस में थे 40 यात्री, दूसरी गाड़ी से आए गुमला
-जिस बस से दुर्घटना हुई। उसमें लगभग 40 लोग सवार थे। घटना के बाद सभी यात्री बस से उतर गए और कुछ देर तक मौके पर रुके रहे।
-इसके बाद दूसरी बस के आने पर सभी उसमें सवार होकर गुमला के लिए रवाना हुए। घटना की जानकारी मिलने पर छात्र के सहपाठी मौके पर पहुंचे। जहां एक साथ दो सहपाठियों को खोने के गम में उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

फोटो: आरिफ हुसैन अख्तर।

X
गुमला-सिमडेगा मेन रोड पर बुधवागुमला-सिमडेगा मेन रोड पर बुधवा
Click to listen..