--Advertisement--

सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान, एक बाइक पर सवार थे तीन

सड़क हादसे में दो युवकों की गई जान, एक बाइक पर सवार थे तीन

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2018, 11:01 AM IST
बाइक सवार दो की हादसे में मौत ह बाइक सवार दो की हादसे में मौत ह

चतरा(झारखंड)। ईटखोरी थाना क्षेत्र के गणपति रेटोरेंट के सामने बीती देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज फिलहाल जारी है। तीनों एक शादी समारोह से वापस अपने गांव लौट रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

शादी समारोह के बाद एक ही बाइक से लौट रहे थे तीनों

मृतकों की पहचान चौपारण थाना क्षेत्र के ठूठी निवासी सूरज देव उर्फ छोटू सिंह (19) और मुकेश सिंह (26) के रूप में की गई। जबकि छोटन सिंह (24) की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार तीनों अपने किसी रिश्तेदार की शादी में भद्रकाली मंदिर पहुंचे थे। यहां से वो शादी के बाद रात में बाइक से ही घर लौट रहे थे।

तेजी से भाग निकला ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक जैसे ही ईटखोरी-चौपारण रोड के सामने गणपति रेस्टारेंट के पास पहुंची, सामने से आ रही एक गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर, गाड़ी लेकर भाग निकला। घटना इतनी जल्दी हुई कि आसपास के लोग यह भी नहीं देख सके कि टक्कर मारने वाली गाड़ी कौन सी थी। आननफानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ईटखोरी हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां सूरज देव और मुकेश को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

X
बाइक सवार दो की हादसे में मौत हबाइक सवार दो की हादसे में मौत ह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..