Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Villagers Left The Encroachment Of The Police Station

फरार चल रहा आरोपी अरेस्ट, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव तो छोड़ा

फरार चल रहे औंराडीह निवासी बहादूर तांती को पहले पकड़ा, फिर ग्रामीणों के दबाव में छोड़ना पड़ा।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 06:02 PM IST

  • फरार चल रहा आरोपी अरेस्ट, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव तो छोड़ा
    थाने का घेराव करते लोग।

    रामगढ़ (झारखंड)। गोला थाना क्षेत्र पुलिस ने फरार चल रहे औंराडीह निवासी बहादूर तांती को पहले पकड़ा, फिर ग्रामीणों के दबाव में छोड़ना पड़ा। बहादूर 2008 से फरार था। पुलिस ने पूछताछ के बहाने थाना बुलाया और उसे अरेस्ट कर लिया। खबर मिलते ही सोमवार की सुबह गांव के ग्रामीण हरवे हथियार के साथ थाना का घेराव कर दिया। इसके बाद एसपी कौशल किशोर ने ग्रामीणों से बात की और बहादूर को तत्काल छोड़ने का निर्देश दिया।

    -पुलिस के अनुसार बहादूर के खिलाफ गोला थाना में 2008 में एक मामला दर्ज हुआ था। इसमें वह फरार चल रहा था। इसी दौरान बरलंगा थाना प्रभारी संतोष गुप्ता ने उसे रविवार को पूछताछ के लिए थाना बुलाया।
    -थाना पहुंचते ही उसे गिरप्तार कर लिया। इसकी खबर मिलते ही सोमवार की सुबह गांव के ग्रामीण हरवे हथियार के साथ थाना का घेराव कर दिया।
    -इससे पूर्व ग्रामीण लुलैयाटांड में जमा होकर जुलूस के साथ थाना पहुंचे। ग्रामीणाों ने थाना प्रभारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बहादूर को छोड़ने की मांग की।
    -थाना प्रभारी ने बहादूर के खिलाफ नामजद एफअाईआर होने की बात कहकर छोड़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और थाना गेट के समीप ही बैठ गए।

    एसपी के निर्देश पर आरोपी को छोड़ा गया
    -आंदोलनरत ग्रामीणों को बातचीत के लिए एसपी कौशल किशोर ने रामगढ़ बुलाया। यहां लंबी बातचीत के बाद बहादूर को छोड़ने का निर्देश दिया।
    -इस संबंध में थाना प्रभारी संतोष गुप्ता ने बताया कि पूर्व के एक मामले में बहादूर फरार चल रहा था। इसलिए उसे आवश्यक पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उसे पीआर बांड पर छोड़ा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Villagers Left The Encroachment Of The Police Station
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×