--Advertisement--

देवघर: ऑटो सवार युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने किया पुलिस पर पथराव

मंगलवार की सुबह दो अपराधियों ने वार्ड नंबर 25 की पार्षद लक्ष्मी देवी के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 01:22 PM IST
आक्रोशित लोगों ने की आगजनी। आक्रोशित लोगों ने की आगजनी।

देवघर(झारखंड)। रामपुर बाइपास सर्कुलर रोड पर मंगलवार की सुबह दो अपराधियों ने वार्ड नंबर 25 की पार्षद लक्ष्मी देवी के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, उसके साथ मौजूद दूसरा शख्स गोली लगने से घायल है। घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने काफी हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। भीड़ ने एक आरोपी के घर के पास आगजनी और पत्थरबाजी भी की। इससे एक पुलिस जवान समेत कुछ लोग जख्मी हो गए। इधर, पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि इस हत्या के पीछे जमीन विवाद हो सकता है।

ऑटो से आ रहे थे दोनों

मृतक की पहचान रमेश हरि के रूप में की गई। वहीं, उनके साथ में मुन्ना सिंह भी थे। दोनों ऑटो से रंगा मोड़ से अपने घर की ओर आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रामपुर बाइपास सर्कुलर रोड पर पहले से दो लोग खड़े थे। जैसे ही ऑटो नजदीक आई, अपराधियों ने फायरिंग कर दी। गोली लगते ही रमेश हरि और मुन्ना सिंह जख्मी हो गए।

लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

घटना के बाद अपराधी पैदल ही भाग निकले। मौके पर जुटी भीड़ ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और दोनों को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। यहां डॉक्टर्स ने रमेश हरि को मृत घोषित कर दिया और मुन्ना सिंह का इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामले को शांत कराने पहुंची पुलिस पर लोगों ने किया पथराव

इधर, मोहनपुर थाना क्षेत्र के मल्हारा रोड स्थित विजय को नामजद आराेपी बनाया गया है। आक्रोशित भीड़ घटना के बाद आरोपी के घर पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। मामले को शांत कराने पहुंची पुलिस पर लोगों को पथराव कर दिया। इस घटना में पुलिस के तीन जवान जख्मी हुए हैं।

गोली लगने से एक की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। गोली लगने से एक की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।
पथराव में पुलिस के तीन जवान जख्मी हुए हैं। पथराव में पुलिस के तीन जवान जख्मी हुए हैं।