Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Wife Killed In House, Husband Gave Cut By Train In Sahebgunj

पत्नी की घर में मिली जली लाश, पति ने ट्रेन से कट दे दी जान

पत्नी की घर में मिली जली लाश, पति ने ट्रेन से कट दे दी जान

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:58 PM IST

साहेबगंज(झारखंड)।यहां के रांगा थाना क्षेत्र स्थित विशनपुर गांव में सोमवार को एक महिला की घर में जली अवस्था में लाश मिली। वहीं, उसके पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। लोगों का कहना है कि पति के अवैध संबंध के शक में घर पर पत्नी से विवाद हुआ। इसके बाद पति ने पत्नी को जलाकर मार डाला फिर खुद जान दे दी। वहीं, पुलिस दोनों को ही सुसाइड मान रही है। दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी। मृतका की मां ने लगाए आरोप...


-मृतक की पहचान रांगा थाना क्षेत्र निवासी दामिन विशनपुर निवासी भोला शाह के पुत्र विकास शाह (27) के रूप में की गई।
-पुलिस को सुबह सूचना मिली कि विकास की पत्नी पूजा ने सुसाइड कर लिया है। जब वो घर पर पहुंची तो पूजा की जली अवस्था में लाश बरामद की गई।
-मृतका की माता कल्याण चक बाड़े टोला निवासी चंदो देवी ने आरोप लगाया कि विकास का अवैध संबंध पड़ोस की एक महिला से था।
-उसी के प्यार में फंसकर बेटी पूजा को जलाकर मार डाला। फिर खुद आत्महत्या कर ली। पूजा बरहरवा कॉलेज से इंटर की पढ़ाई भी कर रही थी।
-पुलिस ने दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रांगा थाना प्रभारी बीडी चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों मामला आत्महत्या का लगता है।
-'दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। विकास के घर में केवल उसकी 80 वर्षीय मां है, जो कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।'
-उन्होंने कहा- जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता लगाया जा सकता है। फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

वीडियो : अनिल कुमार।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek saal pehle huee thi shaadi: ghr mein jli mili patni, traik par yun thi pti ki laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×