Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Wife Murderer Husband Arrest In Gumla

पत्नी की हत्या कर अपने घर पर जा छिपा पति, पकड़ाने पर बताई वजह

पत्नी की हत्या कर अपने घर पर जा छिपा पति, पकड़ाने पर बताई वजह

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 26, 2017, 07:32 PM IST

गुमला (झारखंड)। जारी थाना के सीकरी अम्बा टोली गांव में सोमवार को नर्स की हत्या का आरोपी उसका लिव-इन पार्टनर मंगलवार को अरेस्ट कर लिया गया। आरोपी मर्डर कर अपने घर में जा छिपा था। उसने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि लड़की किसी और से संबंध बना रही है। जब उसका स्मार्ट फोन मांगा तो उसने इनकार कर दिया और फोन छिपाने लगी। इसके बाद ईंट से मारकर उसकी हत्या कर दी। जल्द करने वाले थे शादी...

- मृतका माधुरी टोप्पो चक्रधरपुर के एक हॉस्पिटल में नर्स थी। आरोपी अगुस्टीन ने बताया कि काफी सालों से वो माधुरी के साथ लिव-इन में रह रहा था।
- जल्द दोनों शादी भी करने वाले थे। पर पिछले 15 दिनों से उसका स्वभाव बदल गया था। वो उससे अच्छी तरीके से बात भी नहीं करती थी।
- वो पिछले दिनों किसी लड़के के साथ इलाहाबाद जाकर परीक्षा देने की बात कह रही थी। पर मैंने मना किया और खुद एग्जाम दिलवाने ले गया।
- आरोपी ने कहा- "मैंने माधुरी का हमेशा हर मोड़ पर साथ दिया। उसकी हर जरूरत को पूरा किया। उसकी पढ़ाई का खर्च वहन कर उसे नर्स बनाया। फिर इसी साल चक्रधरपुर में नौकरी लगवाई। पर उसके बदले व्यवहार से हत्या का प्लान बनाया।"

क्रिसमस की रात की हत्या
- अगुस्टीन क्रिसमस पर घर आया। फिर लड़की के घर पर ही रुक गया। सोमवार की शाम माधुरी भी घर पहुंची। रात में खाना खाने के बाद दोनों एक ही कमरे में सोने चले गए।
- कमरे में सोने की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी अगुस्टीन ने माधुरी का स्मार्टफोन मांगा। पर माधुरी ने फोन देने से इनकार कर दिया।
- साथ ही फोन इधर-उधर छिपाने लगी। इसी बात पर अगुस्टीन को गुस्सा आ गया और कमरे में रखी ईंट मार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद भाग कर चैनपुर चला गया, जहां से पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

फोटो: राहुल टोप्पो।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: liv-in paartnr ne kiyaa aisaa haal, smart fon se shuru huee thi ladayi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×