Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Woman Dead Body Recovered From Home In Hzaribagh

बेटी ने फोन कर थाना में दी सूचना, पति के बेड के नीचे से मिली पत्नी लाश

बेटी ने फोन कर थाना में दी सूचना, पति के बेड के नीचे से मिली पत्नी लाश

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 30, 2018, 05:39 PM IST

हजारीबाग(झारखंड)। जय प्रभा नगर के एक घर में एक महिला की लाश बरामद की गई। मृतक महिला का पति कुछ देर पहले ही थाने पहुंचा था और उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करना चाह रहा था। इसी बीच उसकी 16 साल की बेटी ने थाने में फोन कर बताया कि उसके पिता ने उसकी मां के साथ कुछ किया है। पुलिस ने जांच शुरू की तो दीवान के अंदर से महिला का शव बरामद किया गया।

-सीएमपीडीआई का बड़ा बाबू आरोपी विनोद पाठक रेंट के घर में पिछले 5 सालों से अपनी पत्नी अनु पाठक, दो बेटी और एक बेटे के साथ रह रहा था। मंगलवार को वो थाने पहुंचा था।

-पुलिस के अनुसार रात में पति-पत्नी में विवाद हुआ। विनोद ने पत्नी की पिटाई कर दी। बीच-बचाव में आई बड़ी बेटी कृति के साथ भी विनोद ने मारपीट की और गला दबाने की कोशिश की।

-ऐसा देख कृति पड़ोसी के घर चली गई। जबकि उसके छोटे भाई-बहन अलग कमरे में सो गए। मंगलवार की सुबह जब कृति घर पहुंची तो मां को नहीं देख हैरान रह गई।
-तीनों बच्चों ने पिता से मां के बारे में पूछा। विनोद पलंग पर पैर लटका कर बैठे-बैठे ही कहा- 'मां रांची मामा के घर गई है, आ जाएगी।'
-इसके बाद कृति नानी व अन्य रिश्तेदारों से पता करने में जुट गई। इसी बीच विनोद पुलिस स्टेशन पहुंच गया और पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत की।
-इस पर थाना प्रभारी ने उससे लिखित आवेदन मांगा। वह वहीं बैठ कर आवेदन लिख रहा था तभी थानेदार के मोबाइल पर उसकी बेटी कृति का फोन आया।
-कृति ने मां के लापता होने का संदेह जताते हुए बताया कि पापा ने ही मेरी मां को कुछ कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो दीवान के अंदर से लाश बरामद की।

-इसी बीच विनोद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वो चाकू भी बरामद कर लिया है, जिससे अनु की हत्या की गई है।

बच्चों ने बताई अफेयर की कहानी

-बच्चों ने बताया कि पापा विनोद का रांची में एक महिला से अफेयर है। इसको लेकर भी पति-पत्नी में विवाद होता रहता था।

-वहीं पड़ोसियों ने बताया कि दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। लेकिन कारण हम लोगों को पता नही था।

फोटो/वीडियो: रविंद्र प्रताप सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×