Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Woman Murder In Simdega

महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी ने कहा था-सपने में दिखा था जादू-टोना करते

महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, आरोपी ने कहा था-सपने में दिखा था जादू-टोना करते

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:59 PM IST

सिमडेगा(झारखंड)। रेंगारीह थाना क्षेत्र के भंवरखोल गांव में डायन के आरोप में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक महिला की हत्या कर दी। आरोपी ने पत्थर से कूचकर महिला को मार डाला। घटना 31 जनवरी की रात हुई। दोनों हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। मंगलवार को मृतिका की बेटी ने पुलिस को बताया कि आरोपी कई बार कह चुका था कि उसने सपने में देखा है कि तुम्हारी मां ने ही जादू टोना करके मेरे बच्चे को मारा है।

-मृतिका की पहचान 65 वर्षीया बासमती देवी के रूप में की गई। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी अजय मांझी की पत्नी के गर्भ में शिशु की मौत कुछ दिन पूर्व गर्भ में ही हो गई थी।

-इसके बाद से ही अजय बहुत परेशान रहता था और अंधविश्वास के कारण अपनी पत्नी के गर्भस्थ बच्चे की मौत के पीछे बासमती पर डायन होने का शक करता था।
-बासमती की बेटी गुड़िया ने पुलिस को बताया कि अजय कई बार उसकी मां को डायन कह चुका था। वो यह भी कहता था कि उसने सपने में देखा है कि बासमती ने ही जादू टोना करके उसके बच्चे को मारा है।
-पुलिस के अनुसार करीब एक महीने से अजय बासमती की हत्या करने की ताक में था। 31 दिसंबर की रात बासमती जामपानी स्थित अपने घर से अपनी बेटी के गांव भंवरखोल लौट रही थी।
-रास्ते में अजय ने संंजीत लकड़ा नामक दोस्त के साथ मिलकर वृद्धा को घेर लिया और उसकी हत्या पत्थर से कूचकर कर दी। इसके बाद दोनों ने मिलकर शव को जंगल में छिपा दिया।
-बासमती की पुत्री की शिकायत पर रेंगारीह थाने में अजय मांझी और संजीत लकड़ा के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×