Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Workers Went To Jaill To Meet Lalu Yadav In Ranchi

लालू यादव से मिलने के लिए कार्यकर्ता जेल से कोर्ट फिर कोर्ट से जेल दौड़ते रहे

बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव से मिलने के लिए राजद कार्यकर्ता जेल से कोर्ट फिर कोर्ट से जेल दौड़ते रहे।

Prince Srivastava | Last Modified - Jan 05, 2018, 07:07 PM IST

लालू यादव से मिलने के लिए कार्यकर्ता जेल से कोर्ट फिर कोर्ट से जेल दौड़ते रहे

रांची। बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव से मिलने के लिए राजद कार्यकर्ता जेल से कोर्ट फिर कोर्ट से जेल दौड़ते रहे। शुक्रवार की सुबह आठ बजे से ही राजद कार्यकर्ता जेल गेट के बाहर पहुंचने लगे थे। जेल गेट के बाहर बार-बार अफवाह उड़ रही थी कि लालू कोर्ट जाने के लिए निकल रहे हैं तो भी वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी होगी।

दोपहर में जैसे ही कार्यकर्ताओं को पता चला कि लालू यादव की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होगी तो सभी कार्यकर्ता और नेता अपनी अपनी गाड़ी से कोर्ट चले गए। वहां से फिर दर्जनों नेता जेल पहुंचे और लालू यादव से मिलने का आग्रह किया। जेल प्रशासन ने मना कर दिया कि लालू यादव से अब जो मिलेगा सोमवार को मिलेगा।

इस सप्ताह का मिलने का समय खत्म हो गया है। दोपहर में एसएसपी, सिटी एसपी और ट्रैफिक एसपी जेल गेट के पास पहुंचे तो गहमा गहमी का माहौल बन गया। नेताओं को लगा कि लालू यादव को लेने के लिए खुद ये तीनों अधिकारी आए हैं या तो आज लालू को सजा सुना दी जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalu yaadv se milne ke liye karykartaa jail se kort fir kort se jail daudete rahe
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×