Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» World Of Titan Show Room In Ramgadh Jharkhand

शटर तोड़ कर करीब ३० लाख रुपए की महंगी घड़ियां चुराई

शटर तोड़ कर करीब ३० लाख रुपए की महंगी घड़ियां चुराई

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 18, 2017, 11:29 AM IST

रामगढ़ (झारखंड)। यहां के वर्ल्ड ऑफ टाइटन शोरूम में बीती रात अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ कर करीब 32 लाख रुपए की 900 महंगी घड़ियां चुरा लीं। चोरों ने काउंटर में रखे 15 हजार रुपए नगद भी उड़ा लिए। इतना हीं नहीं चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर मशीन भी खोल ली और उसे अपने साथ लेते गए।पुलिस कर रही मामले की जांच...

- सोमवार की सुबह जब आसपास के लोगों ने दुकान को देखा तो उन्हें माजरा समझते देर नहीं लगी।

- लोगों ने दुकानदार और पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

- चोरी के दौरान चोरों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया। शो रूम में रखी चीजों को पूरी तरह से नष्ट कर दिया।

- रामगढ़ में इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे दुकानदारों में जहां अाक्रोश है, वहीं आम लोग भय में हैं।

- रामगढ़ के एसपी किशोर कौशल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोरी की घटना में शामिल लोगों को पुलिस पकड़ लेगी।

चोरों ने रैकी कर दिया चाेरी की घटना का अंजाम

- पुलिस ने जांच-पड़ताल में पाया कि चोरों ने पूरी रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने शो रुम के शटर में लगा ताला और सीसीटीवी कैमरा का डीबीआर मशीन साथ ले गए।

- वहीं, करीब डेढ़ बजे तक बगल की दुकान का सीसीटीवी कैमरा चला और बंद हो गया क्योंकि, चोरों ने शो रुम के बगल घर में लगे बिजली का मीटर का तार काट दिया और उसे उखाड़ कर बिजली बंद कर दी।

- शो रुम के शटर के पास से एक पुरानी सीमेंट की बोरी मिली है। पुलिस चोरी संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

डीएसपी, एसडीपीओ ने की जांच-पड़ताल

- मुख्यालय डीएसपी वीरेंद्र कुमार चौधरी, एसडीपीओ शशि प्रकाश व प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक टाइटन शो रुम पहुंचे। यहां, तीनों अधिकारियों ने चोरी की घटना की बारिकी से जांच-पड़ताल की और कर्मचारियों से पूछताछ की।

- एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। चोर गिरोह को चिह्नित करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वीडियो : अनिल कुमार।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taaitn shorum mein chori : shtr toड़kar 32 laakh rupaye ki ghड़iyaan le gae chor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×