रांची

--Advertisement--

शटर तोड़ कर करीब ३० लाख रुपए की महंगी घड़ियां चुराई

शटर तोड़ कर करीब ३० लाख रुपए की महंगी घड़ियां चुराई

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 11:29 AM IST
बीती रात रामगढ़ के टाइटन शो रूम बीती रात रामगढ़ के टाइटन शो रूम

रामगढ़ (झारखंड)। यहां के वर्ल्ड ऑफ टाइटन शोरूम में बीती रात अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ कर करीब 32 लाख रुपए की 900 महंगी घड़ियां चुरा लीं। चोरों ने काउंटर में रखे 15 हजार रुपए नगद भी उड़ा लिए। इतना हीं नहीं चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर मशीन भी खोल ली और उसे अपने साथ लेते गए। पुलिस कर रही मामले की जांच...

- सोमवार की सुबह जब आसपास के लोगों ने दुकान को देखा तो उन्हें माजरा समझते देर नहीं लगी।

- लोगों ने दुकानदार और पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

- चोरी के दौरान चोरों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया। शो रूम में रखी चीजों को पूरी तरह से नष्ट कर दिया।

- रामगढ़ में इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे दुकानदारों में जहां अाक्रोश है, वहीं आम लोग भय में हैं।

- रामगढ़ के एसपी किशोर कौशल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोरी की घटना में शामिल लोगों को पुलिस पकड़ लेगी।

चोरों ने रैकी कर दिया चाेरी की घटना का अंजाम

- पुलिस ने जांच-पड़ताल में पाया कि चोरों ने पूरी रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने शो रुम के शटर में लगा ताला और सीसीटीवी कैमरा का डीबीआर मशीन साथ ले गए।

- वहीं, करीब डेढ़ बजे तक बगल की दुकान का सीसीटीवी कैमरा चला और बंद हो गया क्योंकि, चोरों ने शो रुम के बगल घर में लगे बिजली का मीटर का तार काट दिया और उसे उखाड़ कर बिजली बंद कर दी।

- शो रुम के शटर के पास से एक पुरानी सीमेंट की बोरी मिली है। पुलिस चोरी संबंधित सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल शुरु कर दी है।

डीएसपी, एसडीपीओ ने की जांच-पड़ताल

- मुख्यालय डीएसपी वीरेंद्र कुमार चौधरी, एसडीपीओ शशि प्रकाश व प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक टाइटन शो रुम पहुंचे। यहां, तीनों अधिकारियों ने चोरी की घटना की बारिकी से जांच-पड़ताल की और कर्मचारियों से पूछताछ की।

- एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। चोर गिरोह को चिह्नित करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वीडियो : अनिल कुमार।

X
बीती रात रामगढ़ के टाइटन शो रूम बीती रात रामगढ़ के टाइटन शो रूम
Click to listen..