Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Worship In Chinnamastika Temple For The Release Of Lalu Prasad Yadaw

RJD के दो विधायक पहुंचे शक्तिपीठ, लालू प्रसाद की रिहाई के लिए की पूजा

राजेश गोल्डी | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:39 PM IST

चारा घोटाले में दोषी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत बुधवार को सजा सुनाएगी।
  • RJD के दो विधायक पहुंचे शक्तिपीठ, लालू प्रसाद की रिहाई के लिए की पूजा
    +1और स्लाइड देखें
    विधायक भोला यादव ने लालू की रिहाई के लिए पूजा-अर्चना की।

    रामगढ़(झारखंड)। चारा घोटाले में दोषी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत बुधवार को सजा सुनाएगी। इससे एक दिन पूर्व उनकी पार्टी आरजेडी के दो विधायक भोला यादव और अदिया यादव शक्तिपीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने लालू की रिहाई के लिए पूजा-अर्चना की।

    -मंगलवार को लालू के करीबी और दरभंगा के बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सह आप्त सचिव रहे भोला यादव और हाजीपुर के मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र की महिला विधायक अदिया यादव अपने कई समर्थकों के साथ रजरप्पा पहुंचे।
    -दोनों विधायकों के रजरप्पा आने का कार्यक्रम काफी गुप्त था। इसलिए राजद के स्थानीय नेताओं में मात्र झारखंड प्रदेश राजद के महासचिव रमेश यादव और बद्री विश्वकर्मा ही मौजूद थे।
    -दोनों विधायकों ने यहां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना की। राजद विधायकों को स्थानीय पुजारी असीम पंडा ने पूजा अर्चना कराया।

    रिहाई के लिए कराएंगे छिन्नमस्तिका मंदिर में हवन
    -राजद के प्रदेश महासचिव रमेश प्रसाद यादव ने कहा कि 'पार्टी सुप्रीमो लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया गया है। वह शीघ्र रिहा होकर गरीबों की हक की लड़ाई तेज करेंगे।'
    -'इसके लिए हमलोग छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना करने आए हैं। लालू यादव की रिहाई के लिए रामगढ़ के राजद कार्यकर्ता कल छिन्नमस्तिका मंदिर में हवन और यज्ञ कराएंगे।'

    2013 में कराया था शत्रूमारण यज्ञ, शीघ्र मिली थी बेल
    -वर्ष 2013 में जब चारा घोटाले के एक अन्य मामले में लालू यादव रांची के होटवार जेल में बंद थे, उस दौरान भी विधायक भोला यादव ने यहां शत्रुमारण यज्ञ करवाया था।
    -इसे आस्था या संयोग ही माना जाए कि हवन के कुछ दिनों बाद ही लालू को बेल मिल गई थी। रिहाई के बाद 17 दिसंबर 2013 को लालू प्रसाद खुद रजरप्पा पहुंचे थे।

    फोटो: राजेश गोल्डी।

  • RJD के दो विधायक पहुंचे शक्तिपीठ, लालू प्रसाद की रिहाई के लिए की पूजा
    +1और स्लाइड देखें
    मंदिर परिसर में रक्षा सुत्र बंधवाते विधायक।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Worship In Chinnamastika Temple For The Release Of Lalu Prasad Yadaw
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×