--Advertisement--

युवक को मारी गोली मारकर ले गए गाड़ी से, बोलेरो समेत लगा दी आग

युवक को मारी गोली मारकर ले गए गाड़ी से, बोलेरो समेत लगा दी आग

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2018, 01:20 PM IST
राजू की फाइल फोटो। राजू की फाइल फोटो।

रांची। तमाड़ थाना क्षेत्र में बीती रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी और फिर उसे उसकी ही बोलरो से उठाकर दूर ले गए। रविवार सुबह राहे हाहे पथ में जरगा नारायण घाटी के पास जली अवस्था में बोलेरो और युवक की लाश बरामद की गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या की वजह क्या है। हालांकि कुछ दिनों पूर्व गांव के कुछ लोगों से उसका विवाद हुआ था और बदले में युवक की हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है।

दो दोस्त भी थे साथ में

मृतक की पहचान राजू महताे के रूप में की गई। वो बीती रात अपनी बोलेरो गाड़ी से बुंडू गया था। उसके साथ उसके दो दोस्त संजय और भंजन भी थे। लौटते वक्त रात हो गई। वो घर से कुछ दूरी पर गाड़ी से नीचे उतरकर खड़े थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और राजू पर फायरिंग कर दी। राजू वहीं गिर गया। इसके बाद संजय और भंजन किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे।

सुबह मिली लाश

अपराधियों ने राजू को उसकी बोलेरो कार में बिठाया और सोनाहातू-राहे रोड की ओर चले गए। घटना की सूचना पर बीती रात में ही पुलिस इस रोड पर निकली। पर वो पकड़ में नहीं आ सके। सुबह बोलेरो गाड़ी जली अवस्था में सड़क किनारे से बरामद की गई। गाड़ी में ही राजू की लाश भी पड़ी हुई थी। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

X
राजू की फाइल फोटो।राजू की फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..