Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Bad Weather In Kolkata And Patna, Flights Late

कोलकाता- पटना में वेदर खराब, इंडिगो और गो का विमान डायवर्ट होकर पहुंचा रांची

कोलकाता- पटना में वेदर खराब, इंडिगो और गो का विमान डायवर्ट होकर पहुंचा रांची

Nitin Choudhary | Last Modified - Nov 10, 2017, 06:58 PM IST

रांची। कोलकाता और पटना में वेदर खराब होने से विमान सेवाओं पर असर पड़ना शुरू हो गया है। शुक्रवार को दोपहर बेंगलुरू-पटना गो एयरवेज का विमान पटना एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका। जिस वजह से विमान को डायवर्ट कर रांची भेज दिया गया। यह विमान दोपहर 12:30 बजे रांची आया और दाेपहर 2:20 मिनट पर पटना के लिए उड़ान भरी।
- वहीं दिल्ली-पटना इंडिगो का विमान भी डायवर्ट होकर रांची शाम 4:55 मिनट पर पहुंचा। इसके बाद कोलकाता-पटना इंडिगो का दूसरा विमान शाम 5:55 मिनट पर रांची एयरपोर्ट पर उतरा। ये दोनों विमान देर रात पटना के लिए उड़ान भरी।
रात वाली गो एयरवेज 24 नवंबर तक कैंसिल रहेगी

- रांची एयरपोर्ट से रात में 8:50 बजे रांची-दिल्ली गो एयरवेज का विमान 24 नवंबर तक के लिए कैंसिल कर दिया गया है। गो एयरवेज प्रबंधन ने बताया कि एयरक्राफ्ट का मेंटनेंस चल रहा है। इस वजह से विमान को कैंसिल कर दिया गया है।
- प्रबंधन ने यह भी कहा कि आधे एक घंटे विलंब से चलाने से बेहतर एयरक्राफ्ट को मेंटनेंस के लिए भेजा जाए। इसलिए विमान को कैंसिल कर दिया गया है।
रांची-कोलकाता एयर इंडिया का विमान कैंसिल
- रांची-कोलकाता के बीच उड़ान भरने वाला एयर इंडिया का विमान को कैंसिल कर दिया गया है। यह विमान शनिवार को रांची-कोलकाता के बीच नहीं उड़ान भरेगी। तकनीकी वजहों से विमान को कैंसिल किया गया है।
एयर एशिया और इंडिगो दो घंटे विलंब से उड़ान भर रही
-रांची दिल्ली एयर एशिया का विमान दो घंटे विलंब से उड़ान भर रही है। वहीं मुंबई-पटना-रांची-मुंबई इंडिगो का विमान भी डेढ़ घंटे विलंब से उड़ान भर रही है। पटना में मौसम खराब होने की वजह से विमान लेट हो रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×