Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Boyfriend Killed After One Day Of Girlfriend Birthday In Jamshedpur

जमशेदपुर

जमशेदपुर

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Nov 04, 2017, 04:35 PM IST

जमशेदपुर (झारखंड)। मैडिट्रीना हॉस्पिटल में ऑपरेशन हेड चयनिका मर्डर मामले में पुलिस ने शनिवार को उसके ब्वॉयफ्रेंड डॉ. मिर्जा रफीकुल हक को अरेस्ट कर लिया। आरोपी डॉक्टर ने भी यह स्वीकार कर लिया है कि उसने ही चयनिका की हत्या की फिर ट्रॉली बैग में लाश भर शुक्रवार की देर रात स्टेशन के पास फेंक आया। चयनिका का 2 नवंबर को बर्थडे था। पर इसी उसकी नानी का निधन होने से उसने बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया। ठीक एक दिन बाद ही उसकी हत्या कर दी गई। ये बताई हत्या की वजह...
मामले से जुड़ा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...
-तीन साल पहले चयनिका कोलकाता में भी काम करती थी। अरेस्ट डॉक्टर भी कोलकाता है। डॉक्टर ने जुर्म कबूल कर लिया और लड़की द्वारा शादी से इंकार को हत्या की वजह बताई है।
-परिजनों के अनुसार, चयनिका शुक्रवार की रात घर नहीं पहुंची थी। हॉस्पिटल में पता किया तो कुछ जानकारी नहीं मिल पाई। सुबह पुलिस से उसकी लाश मिलने की सूचना आई।
हॉस्पिटल हेड ने कहा-ऑफिस से सीधे घर जाती थी
-हॉस्पिटल के हेड अमिताभ कुमार ने बताया कि चयनिका एक डिसेंट लड़की थी। ऑफिस खत्म करने के बाद वो राेज घर जाती थी, लेकिन बीती रात घर नहीं पहुंची।
-इसके बाद उसके परिजनों का फोन आया। फिर सबने काफी खोजबीन की। शनिवार की सुबह पुलिस थाने से फोन आया आैर पता चला कि चयनिका की बॉडी मिली है। ये हमारे लिए शॉकिंग था। बाद में पता चला कि कोलकाता के एक डॉक्टर ने उसका मर्डर कर दिया है।
लाश संग मिला ये सब
-जानकारी के अनुसार, पुलिस को जब देर रात यह सूचना मिली कि स्टेशन के पास लावारिस हालत में एक ट्रॉली बैग पड़ी है तो बम की आशंका हुई।
-बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस पहुंची और जांच शुरू करवाई पर उसमें ऐसा कुछ नहीं था। पर जब ट्राॅली बैग को खोला गया तो उसमें चयनिका की लाश मिली।
-ट्रॉली बैग में रुपए, पेन कार्ड, आईडीबीआई बैंक की पासबुक और आधार कार्ड भी बरामद किया गया है। इसी के आधार पर उसकी पहचान की जा सकी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×