Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Dead Body Recovered Of Groom In Well Kodrma, Reached Dog Squad Team

शादी के एक दिन बाद दूल्हे के घर का था ऐसा नजारा, खोजी कुत्ता अाया तो निकली लाश

शादी के एक दिन बाद दूल्हे के घर का था ऐसा नजारा, खोजी कुत्ता अाया तो निकली लाश

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Nov 25, 2017, 03:15 PM IST

कोडरमा (झारखंड)।घर में शनिवार को रिसेप्शन की तैयारी चल रही थी और सुबह कुएं में दूल्हे का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस से मांग की कि पहले खोजी कुत्ता बुलाया जाए तब लाश कुएं से बाहर निकाली जाएगी। डॉग स्क्वॉड की टीम पहुंची तब दूल्हे की लाश कुएं से निकाली गई। युवक की गुरुवार को ही शादी हुई थी और वो शुक्रवार की शाम से लापता था।


-पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरकच्चो थाना क्षेत्र के सोनेडीह निवासी गर्वमेंट टीचर जीतेंद्र बर्णवाल साहेबगंज में ड्यूटी थी। वो शादी की छुट्‌टी में अपने गांव आया हुआ था।
-शव को देख पुलिस हत्या की आशंका जाहिर कर रही है। क्योंकि सिर पर चोट के निशान है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
-मौके पर पहुंचा खोजी कुत्ता कुएं के आसपास घूमा और फिर खेत में चला गया। इसके बाद मृतक के घर पहुंचा औरा यहां से मेन रोड की ओर आ गया।

कुएं के पास मिली घड़ी और जैकेट
-दरअसल, जीतेंद्र की 23 नवंबर को धूम-धाम से शादी हुई। शुक्रवार को दुल्हन के साथ वो अपने घर आया। शुक्रवार शाम को स्वजाति लोगों को भोजन करवाया जा रहा था।
-वहीं, सुहागरात की तैयारी भी थी। पर शुक्रवार की शाम से ही जीतेंद्र घर से गायब हो गया। लोगों ने उसे काफी ढूंढ़ा पर उसका कुछ पता नहीं चला।
-सुबह एक महिला जब घर के पास स्थित कुएं के नजदीक गई तो वहां एक पॉलिथीन में जीतेंद्र की घड़ी और जैकेट रखी मिली। महिला ने फौरन उसके परिजनों को सूचना दी।
-परिजन कुएं के पास पहुंचे और कांटा डाला तो शव का पता चला। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×