Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Gangster Akhilesh Singh Reached With Wife Jamshedpur

सरकार ने दी २० फिल्मों के निर्माण की स्वीकृति

सरकार ने दी २० फिल्मों के निर्माण की स्वीकृति

Pawan Kumar | Last Modified - Nov 02, 2017, 06:28 PM IST

जमशेदपुर (झारखंड)। गैंगस्टर अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने के बाद घाघीडीह सेंट्रल जेल भेज दिया। इससे पहले जब पुलिस अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी को लेकर कोर्ट पहुंची तो अखिलेश मुस्कुराता हुआ नजर आया। वो गुरुवार को स्टेशन पर ट्रेन से उतरते हुए भी हंस रहा था।

- बताते चलें कि गुरुवार की शाम पुलिस पठानकोट-टाटा एक्सप्रेस के स्लीपर क्लास से अखिलेश को लेकर शहर पहुंची। ट्रेन से पहले अखिलेश उतरा, उसके पीछे पत्नी गरिमा सिंह थी।

- अखिलेश के हाथों में हथकड़ी लगी थी, लेकिन चेहरे पर शिकन नहीं थी। शुक्रवार को जब उसे कोर्ट ले जाया गया, तब भी वो मुस्कुराता हुआ नजर आया।

- स्टेशन से निकलते समय अखिलेश बोला- "कउनो दिक्कत ना बा, हमार कउनो वास्ता अपराध से नइखे।" इस दौरान अखिलेश सिंह के पीछे चल रही गरिमा सिंह बिल्कुल शांत थी।

- डॉन की एक झलक पाने स्टेशन पर भीड़ उमड़ आई थी। हथियारबंद जवानों के साथ अखिलेश और गरिमा को स्टेशन से बाहर निकाला गया।

- बताते चलें कि 11 अक्टूबर को जिला पुलिस ने गुड़गांव पुलिस की मदद से अखिलेश सिंह को वहां से गिरफ्तार किया था। पुलिस की फायरिंग में अखिलेश के दोनों घुटनों में गोली लगी थी।

- अखिलेश और गरिमा सिंह भोडसी (हरियाणा) जेल में बंद थे। वहां से जिला पुलिस दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर शहर लेकर लाई है।

अखिलेश के मददगार होंगे बेनकाब
- एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा उपेन्द्र सिंह-अमित राय हत्याकांड सहित कई मामले उस पर दर्ज हैं। अखिलेश ने कई बेनामी संपत्ति अर्जित की है।

- उसके जाली दस्तावेज मिले हैं। इस संबंध में भी अखिलेश से पूछताछ की जाएगी, जिसमें अहम खुलासे की उम्मीद है। अखिलेश सिंह को आर्थिक मदद करने वाले कई कारोबारी और नेता बेनकाब होंगे।

- पुलिस के अनुसार, उसे सहयोग देने वालों में चिंटू भालोटिया, लीपू शर्मा, संजय पलसानिया और विनोद सिंह जैसे कारोबारियों के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं।

- अखिलेश के संबंध कई राजनीतिक दल के लोगों के साथ भी हैं। माना जा रहा है कि पुलिस ऐसे लोगों पर शिकंजा कसेगी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो : नितिन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×