Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Hospital Disrupts After Death In Katras

एबीवीपी का रांची में पहली बार होगा राष्ट्रीय अधिवेशन, मुख्य अतिथि होंगे प्रकाश जावेडकर

एबीवीपी का रांची में पहली बार होगा राष्ट्रीय अधिवेशन, मुख्य अतिथि होंगे प्रकाश जावेडकर

RK Rakesh | Last Modified - Nov 25, 2017, 04:29 PM IST

धनबाद (झारखंड)। कतरास थाना क्षेत्र में संचालित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर्स ने इलाज में लापरवाही बरती। इस वजह से मरीज की मौत हो गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।


-दरअसल, रोड एक्सीडेंट में घायल बरोरा थाना क्षेत्र के मुराइडीह बस्ती निवासी रिटायर्ड बीसीसीएलकर्मी बानो महतो की इलाज के दौरान मौत हो गई।
-इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि स्थानीय डॉक्टर्स द्वारा इलाज में घोर लापरवाही बरती गई।
-परिजनों का आरोप है कि मृतक के पैर में चोट लगी थी। फिर उसकी मौत कैसे हो सकती है। इधर, पूरे मामले में स्थानीय कतरास और बरोरा पुलिस अस्पताल पहुंच मामले की जांच कर रही है।
-मालूम हो कि एक सप्ताह पूर्व बरोरा थाना के हीरक रोड स्थित झगराही के पास सड़क दुघर्टना में बानू महतो तथा उनका बेटा जय प्रकाश घायल हो गए थे। घटना के बाद दोनों पिता-पुत्र का इलाज उसी निजी अस्पताल में चल रहा था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो: पिंटू शर्मा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×