Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Jharkhand DGP DK Pandey Visits Chaibasa Jharkhand

डीजीपी डी के पाण्डेय पंहुचे चाईबासा- नक्सल और अपराध मामलो की कर रहे है समीक्षा-

डीजीपी डी के पाण्डेय पंहुचे चाईबासा- नक्सल और अपराध मामलो की कर रहे है समीक्षा-

Animesh Nachiketa | Last Modified - Nov 06, 2017, 12:28 PM IST

चाईबासा (झारखंड)। झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय ने कहा है कि नक्सली विकास में बाधक हैं और पुलिस ऐसे नक्सलियों को चुन-चुन कर मार गिराएगी। उन्होंने नक्सलियों से मेन स्ट्रीम में वापस भी लौटने की अपील की है। डीजीपी ने माओवादियों के शीर्ष नेता संदीप की गिरफ्तारी के बाद चाईबासा पुलिस को अवार्ड देकर उन्हें सम्मानित किया। डीजीपी ने कहा कि संदीप पर 45 लाख रुपए का इनाम था, जो चाईबासा पुलिस को मिलेगा। डीआईजी, एसपी समेत 9 लोग सम्मानित...
- डीजीपी ने 45 लाख रुपए के इनामी नक्सली संदीप दा उर्फ मोतीलाल सोरेन काे गिरफ्तार करने पर कोल्हान रेंज के डीआईजी साकेत सिंह और चाईबासा के एसपी अनीश गुप्ता की तारीफ की और उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
- इसके अलावा डीजीपी ने संदीप की अरेस्टिंग में शामिल पूरी पुलिस टीम को बधाई दी और उन्हें अपनी ओर से ढ़ाई लाख रुपए भी दिया। नौ लोगों की इस टीम को एसपी अनीश गुप्ता खुद लीड कर रहे थे।
- डीजीपी ने कहा कि नक्सली संदीप पर झारखंड सरकार ने 25 और उड़ीसा सरकार ने 20 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था, जो चाईबासा पुलिस को दिया जाएगा।
- उन्होंने कहा कि संदीप की गिरफ्तारी के बाद सारंडा इलाके में माओवाद की कमर टूट गई है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस लगातार सारंडा और पौड़ेयाहाट में एंटी नक्सल ऑपरेशंस चला रही है।
- संदीप को पुलिस की टीम ने फुटबॉल मैच देखते समय एक नवंबर की दोपहर अरेस्ट किया था।
- डीजीपी के साथ एडीजी अनुराग गुप्ता, आईजी ऑपरेशंस अाशीष बत्रा, सीआरपीएफ के आईजी संजय एस लाठकर समेत अन्य ऑफिसर्स मौजूद थे।
आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×