Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Chutupalu Ghati In Ramgarh

बाल-बाल बची ४० बारातियों की जान, नशे बस चला रहा था ड्राइवर

बाल-बाल बची ४० बारातियों की जान, नशे बस चला रहा था ड्राइवर

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Nov 24, 2017, 06:05 PM IST

रामगढ़(झारखंड)। बारातियों से भरी एक बस शुक्रवार को चुटुपालू घाटी में हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची। बारातियों से भरी बस एक बाइक और ट्रेलर को टक्कर मार पुलिया पर जा फंसी और पलटने से बच गई। ड्राइवर नशे में था और बस चला रहा था। बस में सवार तीन लोगों को हल्की चोटें आईं। इसमें कुल 40 लोग सवार थे।



-दुर्घटना के संबंध में बस सवार बारातियों ने बताया कि ड्राइवर नशे में था। घाटी में पहुंचते ही ड्राइवर असंतुलित हो गया। इससे बस ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी फिर एक ट्रेलर से जा टकराई।
-हादसे के बाद बस सड़क किनारे बने पुलिया में जाकर फंस गईं और पलटने से बच गई। किसी प्रकार यात्रियों ने दुर्घटनाग्रस्त बस से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। जबकि हादसे के बाद ड्राइवर भाग निकला।

बारातियों को दूसरी बस से बिहार भेजा गया
-दुर्घटना की सूचना के बाद रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बस को क्रेन से बाहर निकलवाया। लेकिन क्षतिग्रस्त होने के कारण बस स्टार्ट नहीं हो पाई।
-इसके बाद पुलिस के सहयोग से बारातियों को दूसरी बस से सुरक्षित बिहार भेजा गया। बाराती टाटा से छपरा लौट रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×