Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Dumka, Two Youth Killed On The Spot

रोड एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत

रोड एक्सीडेंट में दो युवकों की मौत

Animesh Nachiketa | Last Modified - Nov 13, 2017, 02:31 PM IST

दुमका (झारखंड)। दुमका-रामगढ़ मुख्य मार्ग में कुकुरतोपा गांव के समीप सोमवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक पर सवार थे। बाइक चलाने वाले युवक ने हेलमेट भी लगा रखा था। बावजूद इसके हादसा इतना भयानक था कि उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की बॉडी बीच सड़क पर काफी देर तक पड़ी रही। बाइक के नंबर से हुई दोनों युवकों की पहचान...

-हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवकों की पहचान बाइक के नंबर से हुई। थाना प्रभारी ने बाइक का नंबर जिला परिवहन कार्यालय को दिया।
-जांच में पता चला कि बाइक बसकिया के किसी होपना किस्कू के नाम से दर्ज है। नाम का पता चलने के बाद थानेदार ने बसकिया के चौकीदार को सारी जानकारी देकर घर भेजा।
-इसके बाद पता चला कि मृत युवकों में राजेश किस्कू रामगढ़ ब्लॉक के बसकिया और मनु सोरेन ढाकोडीह गांव के रहने वाले थे। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने दोनों शव को सदर अस्पताल पहुंचाया।
बाइक के चिथड़े उड़ गए
-दोनों युवक रामगढ़ की सुसनिया पंचायत के बसकिया गांव निवासी होपना किस्कू की बाइक लेकर दुमका से वापस घर लौट रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के चिथड़े उड़ गए। हेलमेट पहने रहने के बाद भी राजेश किस्कू की मौत हो गई।
-वहीं गंभीर रूप से घायल मनु ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
-हादसे में जान गंवाने वाले राजेश किस्कू चेन्नई में मजदूरी करता था। एक सप्ताह पहले ही वह छुटटी लेकर घर आया था। वह ढाकोडीह आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका के पति मनु के साथ बैंक के काम से दुमका आया था।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

फोटाे : दुष्यंत कुमार

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×