Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Gomo, Woman Death

दादी बनने की खुशी में मिठाई खरीदने गई, मौत के बाद लाश के पास बैठा रहा पति

दादी बनने की खुशी में मिठाई खरीदने गई, मौत के बाद लाश के पास बैठा रहा पति

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:47 PM IST

धनबाद (झारखंड)। यहां तोपचांची थाना क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक ने एक 35 वर्षीय महिला को कुचल दिया। महिला दादी बनने की खुशी में मिठाई खरीदने जा रही थी। बीच रास्ते में ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे की सूचना मिलने पर महिला का विकलांग पति मौके पर पहुंचा और शव के पास बैठ विलाप करने लगा। उसने बीच सड़क लेट सड़क जाम भी कर दिया।

-महिला रेणुका देवी तोपचांची के सिंह दाहा पंचायत के दुलहिन डीह की रहने वाली थी। वो अपने पति के साथ तोपचांची हॉस्पिटल में एडमिट अपनी बहू से मिलने गई थी।
-बहू ने बच्चे को जन्म दिया था। इस खुशी में रेणुका देवी हॉस्पिटल से बाहर निकल मिठाई की दुकान में जा रही थी कि बीच रास्ते में यह हादसा हो गया।
-घटना की सूचना मिलने पर रेणुका के पति भरत पांडे मौके पर पहुंचा और शव के पास विलाप करने लगा। वो सड़क पर बैठ ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग करने लगा।
-इससे कुछ देर के लिए मौके पर जाम लग गया। हालांकि पुलिस के काफी समझाने के बाद वो सड़क से उठ गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।
आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...
फोटो: अजय तिवारी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×