Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Three Accused Arrested In Simdega

गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नवंबर को हुई थी घटना

गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नवंबर को हुई थी घटना

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:39 PM IST

सिमडेगा(झारखंड)। सदर थाना क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। एक आरोपी अब भी फरार है। गैंगरेप की घटना एक नवंबर की रात हुई थी और घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी। शनिवार को मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ शुरू की।

-रविवार को एसपी राजीव रंजन ने बताया कि एक दिसंबर को सेवई गांव की 20 वर्षीया एक लड़की सिमडेगा आई थी। शाम के वक्त उसे एक परिचित युवक घर छोड़ देने की बात कहकर रानीकुदर गांव ले गया।
-यहां तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। घटना के दो दिनों के बाद पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी।
-लेकिन युवती परिचित युवक का नाम नहीं जान रही है। उसे देखने पर पहचानने की बात कह रही है। सदर थाने में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू किया और तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया।
-गिरफ्तार आरोपियों में सांयपुर जितियाटोली निवासी बबलू साव उर्फ माटू, अजय मिश्रा तथा सांयपुर गालूटोली निवासी विजय कुमार उर्फ अनमोल का नाम शामिल है।
-एसपी ने बताया कि जिस बाइक पर युवती को ले जाया गया था, उसे बरामद कर लिया गया है। पुलिस के समक्ष आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×