Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Three Accused Arrested In Simdega

सिमडेगा में गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नवंबर को हुई थी घटना

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:48 PM IST

सदर थाना क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।
सिमडेगा में गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक नवंबर को हुई थी घटना
सिमडेगा(झारखंड)। सदर थाना क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। एक आरोपी अब भी फरार है। गैंगरेप की घटना एक नवंबर की रात हुई थी और घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी। शनिवार को मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ शुरू की।

-रविवार को एसपी राजीव रंजन ने बताया कि एक दिसंबर को सेवई गांव की 20 वर्षीया एक लड़की सिमडेगा आई थी। शाम के वक्त उसे एक परिचित युवक घर छोड़ देने की बात कहकर रानीकुदर गांव ले गया।
-यहां तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। घटना के दो दिनों के बाद पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी।
-लेकिन युवती परिचित युवक का नाम नहीं जान रही है। उसे देखने पर पहचानने की बात कह रही है। सदर थाने में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू किया और तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया।
-गिरफ्तार आरोपियों में सांयपुर जितियाटोली निवासी बबलू साव उर्फ माटू, अजय मिश्रा तथा सांयपुर गालूटोली निवासी विजय कुमार उर्फ अनमोल का नाम शामिल है।
-एसपी ने बताया कि जिस बाइक पर युवती को ले जाया गया था, उसे बरामद कर लिया गया है। पुलिस के समक्ष आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: simdegaaa mein gaaingarep ke teen aaropi gairftaar, ek November ko huee thi ghtnaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×