Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Truck Carrying Potato Uncontrolled, Enters Home, Two Injured

आलू लेकर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, दो घायल

कुडू ब्लॉक के बड़की चांपी के जरियो गांव के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित परमेश्वर साहू के घर में घुस गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 26, 2017, 06:50 PM IST

लोहरदगा (झारखंड)।कुडू ब्लॉक के बड़की चांपी के जरियो गांव के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित परमेश्वर साहू के घर में घुस गया। इससे घर का एक हिस्सा ध्वस्त हो गया। वहीं, घर के एक कमरे में पढ़ाई कर रहे परमेश्वर के पुत्र आकाश कुमार (17) और पुत्री (14) दीवार गिरने से मलबे में दब कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

-घर गिरने की जोरदार आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे और दोनों घायल बच्चों को बसारडीह स्थित आईसर्ट अस्पताल ले गए। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।
-घायल आकाश ने बताया कि हादसे के बाद मां और पिताजी घर से बाहर निको और मदद के लिए ग्रामीणों को आवाज लगाई। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया।
-परमेश्वर साहू और उनकी पत्नी ने बताया कि घर से टकराने के बाद ट्रक पलट गया और जोरदार आवाज के साथ घर का एक कमरा पूरी तरह ध्वस्त हो गया। हम लोग दूसरे कमरे में सोये हुए थे।
-ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया ड्राइवर काफी नशे की हालत में था। ट्रक पलटने के बाद वो नशे की हालत में मेरे ही घर पर छिपने की बात कह रहा था।
-लेकिन ग्रामीणों को देख वह भाग निकला। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, ट्रक लोहरदगा से रेनुकूट आलू लेकर जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×