--Advertisement--

लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में स्टेट प्रोग्राम मैनेजर, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर के ७४ पदों पर होगी बहाली ,५ तक करें आवेदन

लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में स्टेट प्रोग्राम मैनेजर, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर के ७४ पदों पर होगी बहाली ,५ तक करें आवेदन

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 10:38 AM IST

रांची। झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी में स्टेट और जिला स्तर बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की बहाली की तैयारी की गई है। सोसाइटी में प्रोग्राम मैनेजर कैपेसिटी बिल्डिंग , सोशल डेवलपमेंट, लाइवलीहुड मैनेजर और अकाउंटेंट के कुल 74 पदों पर बहाली के लिए आवेदन मांगा गया है । 5 जनवरी तक योग्य अभ्यर्थी अपना आवेदन ऑनलाइन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को www.sids.co.in or www.jslps.org/career वेबसाइट से बहाली से संबंधित जानकारी मिल सकती है। यहीं से ऑनलाइन आवेदन भी किया जा सकता है।

- स्टेट लेवल के लिए प्रोग्राम मैनेजर कैपेसिटी बिल्डिंग, प्रोग्राम मैनेजर प्रिक्योरमेंट, प्रोग्राम एक्जीक्यूटिव सोशल डेवलपमेंट, प्रोग्राम एक्जीक्यूटिव सपोर्ट टू सीईओ, प्रोग्राम एक्जीक्यूटिव आईटी एंड एमआईएस और स्टोर कीपर के एक 1 पदों पर बहाली होगी।

- जिला स्तर पर डिस्ट्रिक्ट मैनेजर फाइनांशियल के 12, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर लाइवलीहुड के 9, डिस्ट्रिक्ट मैनेजर सोशल मोबिलाइजेशन के 7, डिस्ट्रिक्ट फाइनेंस मैनेजर के 12, डिस्ट्रिक्ट एमआईएस ऑफिसर के 9, डिस्ट्रिक्ट एकाउंट्स ऑफिसर के 8 और डिस्ट्रिक अकाउंटेंट के 4 पदों पर बहाली होगी।

- इसके अलावा फुल टाइम कंसल्टेंट पोजीशन में डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर के तीन और डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर लाइवस्टॉक के 4 पदों पर बहाली की जाएगी।
- सभी पदों पर बहाली कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी। दीनदयाल नेशनल रूरल लाइवलीहुड मिशन योजना के संचालन की जिम्मेवारी बहाल किए गए प्रबंधकों की होगी।