Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Deputy Project Manager Jobs In JUDCO

सिविल इंजीनियरिंग किया है तो जुडको में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर बन सकते हैं, २१ तक करें आवेदन

सिविल इंजीनियरिंग किया है तो जुडको में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर बन सकते हैं, २१ तक करें आवेदन

Santosh Choudhry | Last Modified - Dec 01, 2017, 10:57 AM IST

रांची। आपने सिविल इंजीनियरिंग की है या ग्रेजुएशन डिग्री सिविल इंजीनियरिंग में ली है और 2 साल का अनुभव है तो झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर बनने का मौका है। जुडको में कुल 6 पदों के लिए आवेदन मांगा गया है। कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होने वाली इस बहाली के लिए ₹40000 दिए जाएंगे। 5 साल के लिए अभ्यर्थियों की बहाली होगी।

इसके लिए 21 दिसंबर तक आवेदन किया जा सकता है। आवेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदक अपने आवेदन पत्र, शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र सहित अनुभव प्रमाण पत्र की कॉपी स्पीड पोस्ट, कूरियर या स्वयं प्रोजेक्ट डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन, झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी, थर्ड फ्लोर आरआरडीए बिल्डिंग, प्रगति सदन, कचहरी चौक के पास, रांची, झारखंड 834001 पर भेज सकते हैं।
- नगर विकास विभाग के अंतर्गत संचालित शहरी विकास की योजनाओं में जुडको दर्जनों प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है। चयनित प्रोजेक्ट मैनेजर को आधारभूत संरचना विकसित करने की योजनाओं पर काम करना होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: judko mein dipti project manager ke JOBS, salary 40 hazaar rupaye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×