--Advertisement--

हॉस्पिटल में नर्स, हाउस-कीपर और नर्सिंग स्टाफ की बहाली के लिए १८ को होगा इंटरव्यू ,नियोजनालय में करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

हॉस्पिटल में नर्स, हाउस-कीपर और नर्सिंग स्टाफ की बहाली के लिए १८ को होगा इंटरव्यू ,नियोजनालय में करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 10:46 AM IST

रांची। श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से 18 दिसंबर को रांची के नियोजनालय में विभिन्न पदों के लिए भर्ती कैंप का आयोजन किया जाएगा। हॉस्पिटैलिटी सेक्टर से जुड़े कैंडिडेट का इसमें सीधे तौर पर प्लेसमेंट होगा। इसके लिए अभ्यर्थी के पास संबंधित क्षेत्र में कार्य करने का अनुभव होना जरूरी है। मौके पर ही उनका इंटरव्यू लिया जाएगा।

- आर्किड मेडिकल सेंटर में 20 स्टाफ नर्स, 20 हाउस कीपर, तीन लैब टेक्नीशियन, 2 कैथ लैब टेक्नीशियन, 3 फ्रंट ऑफिस एक्जीक्यूटिव, 3 सर्विस बॉय, 2 ड्राइवर, 2 स्क्रीन थैरेपिस्ट की बहाली होगी।

- भगवान महावीर मेडिका सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में 10 नर्सिंग स्टॉफ, एक इको टेक्नीशियन, एक ओटी इंचार्ज, एक फार्मासिस्ट और अपोलो होम केयर कोलकाता के लिए 40 ANM फ्रेशर, 50 GNM और 20 नर्सिंग स्टाफ की बहाली होगी।

- इसके लिए संबंधित अभ्यर्थियों को अपने नजदीक के नियोजनालय में रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

- भर्ती कैंप में उन्हें अपने बायोडाटा के साथ शैक्षणिक प्रमाण पत्र की मूल और छाया प्रति के साथ पासपोर्ट साइज फोटो लेकर आना होगा। सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लिया जाएगा।