--Advertisement--

स्पोर्ट्स अथॉरिटी में १०० पदों पर होगी बहाली, ३० तक दे सकते हैं आवेदन, ३५ हजार तक मिलेगा वेतन

स्पोर्ट्स अथॉरिटी में १०० पदों पर होगी बहाली, ३० तक दे सकते हैं आवेदन, ३५ हजार तक मिलेगा वेतन

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 04:26 PM IST

रांची। डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म, आर्ट कल्चर स्पोर्ट्स एंड यूथ अफेयस द्वारा संचालित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ झारखंड में कुल 100 पदों पर बहाली के लिए आवेदन मांगा गया है। 30 जनवरी तक अथॉरिटी द्वारा निर्धारित आवेदन पत्र भरा जा सकता है।

-वेबसाइट पर 16 जनवरी से आवेदन पत्र उपलब्ध होगा। कांट्रैक्ट के आधार पर होने वाली इस बहाली के लिए स्पोर्ट्स पर्सन के पास संबंधित क्षेत्र में 3 साल कार्य करने का अनुभव होना जरूरी है।
-इसके लिए वेतन 12000 से 25000 रुपए तक निर्धारित किया गया है। इससे संबंधित पूरी जानकारी विभाग की वेबसाइट www.sajha.in पर उपलब्ध है।
- डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर के 24 पद पर बहाली होगी। अभ्यर्थियों को प्रतिमाह 20 से 25,000 रुपए मानदेय दिया जाएगा। अभ्यर्थियों के पास स्पोर्ट्स मैनेजमेंट में डिग्री और डिप्लोमा होना जरूरी है।
-स्टेडियम केयरटेकर के 24 पद पर बहाली होगी। इसके लिए 15 से 20,000 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। मैट्रिक पास अभ्यर्थी और स्टेट लेवल स्पोर्ट्स कंपटीशन में मेडल प्राप्त अभ्यर्थी उसके लिए आवेदन कर सकते हैं।
-ग्राउंड मैन के 24 पद पर बहाली होगी। 15 से 20,000 वेतन मिलेंगे। अभ्यर्थी को इंटरमीडिएट पास होना जरूरी है और 2 साल का ग्राउंड प्रिपरेशन का अनुभव जरूरी है।
- जूनियर इंजीनियर सिविल और जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल, पब्लिक रिलेशन कोऑर्डिनेटर, असिस्टेंट इंजीनियर, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, स्पोर्ट्स कंपटीशन मैनेजर फिजियोथेरेपिस्ट, जिम्नेजियम ट्रेनर, न्यूरोलॉजिस्ट स्पोर्ट्स मेडिकल एक्सपर्ट के पदों पर भी बहाली होगी।