--Advertisement--

जुडको में ओएसडी , मैनेजर और प्राइवेट सेक्रेटरी की बहाली होगी, ९ तक कर सकते हैं आवेदन

जुडको में ओएसडी , मैनेजर और प्राइवेट सेक्रेटरी की बहाली होगी, ९ तक कर सकते हैं आवेदन

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 10:43 AM IST

रांची। झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी में विभिन्न पदों पर बहाली के लिए आवेदन मांगा गया है। ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी, अमीन, मैनेजर प्राइवेट, सेक्रेटरी टू एमडी के एक-एक पदों के लिए 9 जनवरी तक आवेदन किया जा सकता है। ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के लिए ₹60000 प्रतिमाह मानदेय मिलेगा।

- इसके लिए अभ्यर्थियों को MBA पास और कंप्यूटर की जानकारी सहित 5 साल का अनुभव होना जरूरी है।

- अमीन के लिए प्रतिमाह ₹20000 मानदेय मिलेगा। इसके लिए मेट्रिकुलेशन के साथ संबंधित क्षेत्र में 5 साल का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

- मैनेजर के लिए ₹30000 प्रतिमाह दिए जाएंगे। इसके लिए इकॉनोमिक एकाउंट्स या फाइनेंस में पोस्ट ग्रेजुएट के साथ 2 साल का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

- प्राइवेट सेक्रेटरी के लिए ₹25000 प्रतिमाह दिए जाएंगे। इसके लिए ग्रेजुएशन के साथ शॉर्ट हैंड राइटिंग में 90 शब्द प्रति मिनट इंग्लिश और 80 शब्द प्रति मिनट हिंदी की स्पीड के साथ 3 साल का कार्य अनुभव होना जरूरी है।

- आवेदक अपना आवेदन पत्र और शैक्षणिक योग्यता से संबंधित कागजात के साथ आवेदन पत्र प्रोजेक्ट डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड, थर्ड फ्लोर, आरआरडीए बिल्डिंग, प्रगति सदन, नियर कचहरी चौक, रांची, झारखंड के पते पर भेज सकते हैं।