Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Construction Company Release Of Munshi In Namkum

रोड निर्माण कंपनी का अगवा मुंशी रिहा, दो दिन पहले चार युवकों ने किया था अपहरण

आकाश का मंगलवार की शाम 4 नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण कर लिया था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 14, 2018, 12:52 PM IST

  • रोड निर्माण कंपनी का अगवा मुंशी रिहा, दो दिन पहले चार युवकों ने किया था अपहरण
    आकाश का मंगलवार की शाम 4 नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। (फाइल)

    रांची। नामकुम थाना क्षेत्र की हाहाप पंचायत के सपारोम गांव से सड़क निर्माण करा रहे संतोष कंस्ट्रक्शन के अगवा मुंशी आकाश उरांव (21) को पुलिस ने गुरुवार को बरामद कर लिया। आकाश का मंगलवार की शाम 4 नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। बरामदगी कहां से और कैसे हुई, इसपर फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। इस मामले में अब तक कोई अरेस्ट नहीं किया गया है।

    मांगी थी 12 लाख की रंगदारी

    बुधवार को अपहरणकर्ताओं ने आकाश के ही मोबाइल से उनके परिजनों को फोन कर 12 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। हर आधे घंटे में अपराधी रंगदारी की मांग कर रहे थे। रंगदारी पहुंचाने का स्थान दशम फॉल वाले रोड में एक पुल बता रहे थे। वहीं, पुलिस का कहना है उनकी लगातार दबिश से घबराए अपराधियों ने आकाश को रिहा कर दिया।

    कैसे हुआ था अपहरण
    बताते चलें कि आकाश का अपहरण उस वक्त कर लिया गया था, जब वे काम खत्म होने के बाद अपने घर कांके लौट रहे थे। उनके पिता प्रोजेक्ट भवन, रांची में खेलकूद विभाग में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं। आकाश ने भुवनेश्वर से बीटेक किया है। तीन महीने पहले कंस्ट्रक्शन कंपनी में मुंशी की नौकरी मिली थी। मंगलवार शाम आकाश और पिस्कामोड़ में रहनेवाले उसके सहयोगी यशवंत सिंह स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुनसान जगह पर 4 अपराधी वहां पहुंचे और हथियार दिखाकर दोनों को अपने कब्जे में कर लिया। थोड़ा हिम्मत दिखाते हुए यशवंत एक अपराधी से भिड़ा और किसी तरह वहां से भाग निकला। यशवंत ने थोड़ी दूर जाकर हेल्प के लिए आवाज लगाई जिसके बाद कुछ लोग वहां जुटने लगे। लोगों को आता देख चारों अपराधी वहां से आकाश को लेकर भाग गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सभी अपराधियों की उम्र 18 से 22 के बीच थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×