Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» The Boy Tried To Kill Suicides In Ranchi

वाट्सअप पर सुसाइड नोट डाल खाई नींद की गोलियां, पुलिस ने यूं बचाई जान

Rajeev Goswami | Last Modified - Feb 08, 2018, 09:58 AM IST

पुलिस उसे लेकर थाने आई और पूछताछ करने लगी तो वह बेहोश हो गया। फिर उसे रिम्स में भर्ती कराया गया।
    • थड़पखना के रहने वाले शाहिद आलम उर्फ सोनू को रिम्स में भर्ती कराया गया है।

      रांची।लोअर बाजार थाना क्षेत्र में निवासी शाहिद आलम उर्फ सोनू (27) ने मंगलवार को वाट्सअप पर सुसाइड नोट डालकर नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन, समय पर पुलिस को इसकी सूचना मिल गई और उसकी जान बच गई। पुलिस उसे लेकर थाने आई और पूछताछ करने लगी तो वह बेहोश हो गया। फिर उसे रिम्स में भर्ती कराया गया।

      -डॉक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस ने रिम्स जाकर युवक का बयान दर्ज किया है। सुसाइड की कोशिश की वजह युवक ने एक युवती और उनकी फुआ को बताया है।
      -युवक के अनुसार, युवती की फुआ ने उस पर आरोप लगाया था कि उसने उनकी भतीजी काे गलत नीयत से छुआ। छेड़खानी का इल्जाम लगा कर सरेआम उसकी बेइज्जती की गई, जिससे वह मर्माहत है।
      -घटना के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता और लोअर बाजार थाना के प्रभारी सुमन सिन्हा रिम्स पहुंचे और युवक से पूछताछ की।
      -सिटी डीएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। शाहिद लाइन टैंक रोड, चडरी स्थित एक ग्रह रत्न दुकान का मैनेजर है। साथ ही एक अन्य जगह भी काम करता है।

      मैं शाहिद आलम.. खुद पर लगे आरोप से मर्माहत हूं, पर हमारा समाज सिर्फ महिलाओं की बात सुनता है, भरोसा करता है
      -'4 फरवरी को मैं अपने मेन रोड स्थित एक ऑफिस में खड़ा था। तभी एक लड़की अपने घर में होने वाले एक कार्यक्रम का निमंत्रण देने आई।'
      -'निमंत्रण देने के बाद उसने कहा कि वह उसे लाइक करती है। यह सुन कर मैंने उसे डांट कर भगा दिया और कहा कि यह गलत बात है।'
      -'5 फरवरी शाम चार बजे मैं लाइन टैंक रोड स्थित ज्योतिष ग्रह रत्न केंद्र के बाहर खड़ा था। वह लड़की फिर आई, कहा- क्या तुम मुझे पसंद करते हो। जब मैंने नहीं कहा तो वह चली गई।'
      -'कुछ देर बाद वह अपनी फुआ के साथ आई। दोनों ने मुझ पर छेड़खानी का इल्जाम लगा कर काफी बेइज्जत किया। मेरे मरने के बाद लोग इस मामले में राजनीति नहीं करें।'
      -'मेरी मौत की वजह वह नादान लड़की जो मुझ से जबरन प्यार करना चाहती है या वह समाज, जो सिर्फ महिलाओं की बातों को सुनता है, भरोसा करता है।'

      युवक पर भी पुलिस दर्ज कर सकती है एफआईआर
      -इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। शाहिद ने रांची में रहने वाली जिस युवती और उनकी फुआ पर आरोप लगाया है, पुलिस उनसे संभवत: बुधवार को पूछताछ करेगी।
      -पुलिस शाहिद पर भी सुसाइड की कोशिश का मामला दर्ज कर सकती है, क्योंकि कानून की नजर में यह गलत है। लोअर बाजार के थानेदार ने कहा कि मामला संवदेनशील है। दोनों पक्षों से पूरी जानकारी लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

      वीडियो: फैजल इकबाल।

    • वाट्सअप पर सुसाइड नोट डाल खाई नींद की गोलियां, पुलिस ने यूं बचाई जान
      +1और स्लाइड देखें
      युवक ने सुसाइड करने का प्रयास किया।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: The Boy Tried To Kill Suicides In Ranchi
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×