Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» The Young Man Jumped From The Trap, Lived Alone In A Rented House

युवक ने फंदे से झूल दे दी जान, किराए के मकान में रहता था अकेला

Rajeev Goswami | Last Modified - Feb 15, 2018, 04:42 PM IST

बरियातू थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक ने फंदे से झूल दे दी जान, किराए के मकान में रहता था अकेला

रांची। बरियातू थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने वाले युवक का नाम नरेश कुमार महतो (27 ) है। वह मोरहाबादी के जोगो पहाड़ के समीप जीवन कंपाउंड में किराए के मकान मेंं रहता था। घटना की सूचना पाकर बरियातू पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को रिम्स पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

-नरेश अनगड़ा ब्लाॅक के गेतलसूद के रहने वाले बरतु महतो का पुत्र था। मकान मालिक निर्मला देवी ने बताया नरेश एक माह पूर्व ही उनके मकान में आया था।
-वह यूरो किड्स स्कूल में ड्राइवर था। नरेश के पड़ोसियों ने रात में करीब 9 बजे उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।
-तब पड़ोसियों ने सोचा कि वह सो गया है। इसलिए उसे परेशान करना उन लोगों ने उचित नहीं समझा। नरेश रोज सुबह जल्दी ही घर से निकल जाता था।
-पर गुरुवार की सुबह जब उसकी बाइक बाहर ही लगी हुई थी तो पड़ोसियों ने उसके कमरे का दरवाजा फिर से खटखटाकर उसे जगाने का प्रयास किया।
-लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद दरवाजा तोड़कर जब लोगों ने अंदर देखा तो पाया कि नरेश नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर लटका हुआ था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvak ne fnde se jhul de di jaan, kiraae ke mkan mein rhtaa thaa akelaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×