Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Three Lakhs Of Theft From Assistant Registrar House

असिस्टेंट रजिस्ट्रार गए थे परिवार के संग दिल्ली, घर में हो गई तीन लाख की चोरी

हाई कोर्ट कॉलोनी में रहने वाले असिस्टेंट रजिस्ट्रार जितेंद्र झा के घर में चोरी की घटना सामने आई।

Rajeev Goswami | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:26 PM IST

असिस्टेंट रजिस्ट्रार गए थे परिवार के संग दिल्ली, घर में हो गई तीन लाख की चोरी

रांची। अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हाई कोर्ट कॉलोनी में रहने वाले असिस्टेंट रजिस्ट्रार जितेंद्र झा के घर में चोरी की घटना सामने आई। चोरों ने ताला तोड़ दो लाख रुपए मूल्य के गहने और 80 हजार रुपए कैश चुरा कर ले गए। घटना होली के दिन की बताई जा रही है।

असिस्टेंट रजिस्ट्रार जितेंद्र झा ने बताया कि वह 26 फरवरी को होली मनाने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां दिल्ली गए हुए थे। रविवार की सुबह जब साढ़े 10 बजे लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। कमरे के अंदर गए तो देखा कि अलमीरा भी टूटा हुआ है और लॉकर में रखे सोने के जेवर, चांदी के 32 सिक्के और 80 हजार रुपए कैश गायब है।

-चोरों ने उनके दूसरे कमरे में भी ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन ताला नहीं टूटा। इस वजह से वह उस कमरे में रखे सामान नहीं चुरा सके। घटना की सूचना मिलने के बाद अरगोड़ा थाना की पुलिस उनके घर पहुंची। जांच पड़ताल की। इसके बाद तुरंत एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। घर से नमूने एकत्र किए गए। लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फोटो: राजीव गोस्वामी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: asistent rjistraar gae the parivaar ke snga delhi, ghr mein ho gayi teen laakh ki chori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×