Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Urban Planner And Solid Waste Specialist Jobs In Jharkhand

अमृत योजना के लिए अर्बन प्लानर और सॉलिड वेस्ट स्पेशलिस्ट होंगे बहाल, ५ तक कर सकते हैं आवेदन

अमृत योजना के लिए अर्बन प्लानर और सॉलिड वेस्ट स्पेशलिस्ट होंगे बहाल, ५ तक कर सकते हैं आवेदन

Santosh Choudhry | Last Modified - Dec 14, 2017, 12:56 PM IST

रांची।केंद्र सरकार की अटल मिशन रिजुवेनेशन एंड अर्बन ट्रांसफॉर्मेशन अमृत योजना के सफल संचालन के लिए सिटी मिशन मैनेजर की बहाली होगी। इसके लिए नगर विकास विभाग ने अर्बन प्लानर के एक, अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर एक्सपर्ट के दो, अरबन रिफार्म स्पेशलिस्ट के एक और सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट स्पेशलिस्ट के एक पद के लिए आवेदन मांगा है।

- 5 जनवरी तक इन पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है। इसके लिए नगर विकास विभाग की वेबसाइट www.jharkhand.gov.in से आवेदन पत्र डाउनलोड किया जा सकता है।

- भरा हुआ आवेदन पत्र स्टेट अर्बन डेवलपमेंट एजेंसी, रूम नंबर 404, चौथा तल्ला, प्रोजेक्ट भवन, धुर्वा, रांची - 834004 पर भेज सकते हैं।
- सभी पदों के लिए बहाल होने वाले उम्मीदवारों को प्रतिमाह ₹50000 मानदेय दिए जाएंगे ।
- अभ्यर्थियों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर 1 साल के लिए की जाएगी । कार्य संतोषप्रद होने पर इसे एक्सटेंशन दिया जाएगा।
- चयनित अभ्यर्थियों को झारखंड के अमृत शहर रांची, धनबाद, देवघर, हजारीबाग, गिरिडीह चास और आदित्यपुर में चल रही योजनाओं पर काम करना होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: amrit yojnaa : arban planr aur solid vest speshlist ke JOBS, salary 50 hazaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×