Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Girl Body Was Found Hanging From The Wall Of The House In Ranchi

महेंद्र प्रसाद महिला कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महेंद्र प्रसाद महिला कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Prince Srivastava | Last Modified - Nov 24, 2017, 11:18 AM IST

रांची।यहां एक लड़की ने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह शव बरामद किया। उसकी लाश एक घर के पिछले हिस्से की दीवार से लटकी हुई थी। मौके से लड़की को मोबाइल फोन, बैग और एक फिनायल की बोतल भी बरामद की गई, जो आधी खाली थी।

-पुलिस इसे सुसाइड मानकर चल रही है। पर जान देने की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है। लड़की की पहचान महेंद्र प्रसाद कॉलेज की छात्रा सुनीता कुजूर के रूप में की गई।
-पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए रिम्स भिजवा दिया है। वहीं, लड़की की बुआ से पूछताछ कर रही है। लालपुर थानेदार अमोद कुमार का कहना है कि सुनीता लोहरदगा की रहने वाली थी।

-वह कॉलेज में इंटर में पढ़ाई कर रही थी। यहां एडमिशन लेने के बाद से वह काफी परेशान थी। वह आर्थिक रूप से कमजोर भी थी।
-सुनीता ने एक माह पहले भी फिनायल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन दो दिनों तक उसका रिम्स में इलाज चला और उसे बचा लिया गया था।
-पुलिस ने घटनास्थल से सुनीता का मोबाइल फोन, बैग और फिनाइल की बोतल बरामद की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसने फिनाइल पीया था या नहीं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

फोटो : नितिन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×